Loading

यवतमाल. पिछले डेढ़ महीने में आभूषण और पर्स चोरी की चार घटनाएं हुई हैं. इस प्रकार से यात्रियों में भय का वातावरण निर्माण हो गया है. बस स्टैंड क्षेत्र में सक्रिय गिरोह को पकड़ना पुलिस प्रशासन के लिए चुनौती बन गया है.

शहर के बस स्टैंड क्षेत्र में चोरों का एक गिरोह सक्रिय हो गया है. यह गिरोह महिला और पुरुष यात्रियों को रोजाना निशाना बनाता रहता है. बस स्टैंड क्षेत्र से साइकिल चोरी, आभूषण चोरी, वाहन, पर्स चोरी जैसी कई घटनाएं होती हैं. इस मामले में कई बार कार्रवाई भी की गई, अब हालांकि एक गिरोह फिर से सक्रिय हो रहा है.

4 दिसंबर को यवतमाल बस अड्डे पर एक दोस्त से मिलने आए एक युवक के जेब से एक मोबाइल फोन, एटीएम और 15,000 रुपये नकद छीन लिए. दूसरी घटना 19 दिसंबर को यवतमाल बस अड‍्डे पर बस से उतरते समय एक अज्ञात चोर ने एक महिला के बैग से 30 ग्राम सोने का मंगलसूत्र चुरा लिया. तीसरे मामले में 13 जनवरी को एक बस में एक महिला यात्री से 42, 600 रुपये के सोने के गहने और नकदी लूट ली गई थी.14 जनवरी को यवतमाल बस स्टैंड क्षेत्र में खड़ी अमरावती बस में सवार होकर एक अज्ञात चोर ने एक युवक का जेब से बटुआ छीन लिया. यात्रियों ने प्रशासन से चोरियों पर लगाम लगाने की मांग की है.