A man arrested for killing elder brother in Thane
File Photo

  • पालगाव (बोटोनी) की घटना

Loading

मारेगांव. मवेशियों के गोठे की जगह को लेकर विवाद होकर सगे भाई ने ही अपने छोटे भाई पर कुल्हाडी से हमला कर नर्मिम हत्या कर दी. यह घटना मारेगांव पुलिस थाना अंतर्गत झरी तहसील के पालगाव (बोटोनी) में 1 जून की सुबह 10.30 बजे के दौरान हुई. इस घटना से परिसर में खलबली मच गई. अशोक सीताराम आत्राम (43) मृतक छोटे भाई का नाम है, आरोपी वसंता सीताराम आत्राम (49) निवासी पालगाव (बोटोनी) बडे भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

सूत्रों के अनुसार आरोपी वसंता सीताराम आत्राम जब मवेशियों के सामूहिक गोठे में मवेशी बांधते समय मृतक अशोक आत्राम वहां पहुंचा, तब मृतक ने बडे भाई को थोडी जगह छोडकर मवेशी बांध ऐसा कहने पर दोनों जगह पर विवाद हुआ और बडे भाई आरोपी वसंता आत्राम ने मामूली कारण पर अपने सगे भाई के गर्दन पर कुल्हाडी से वार कर नर्मिमता से उसकी हत्या कर दी. घटनास्थल पर खुन के छिटों पर मट्टिी डालकर आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया.

मृतक की पत्नी पुष्पा आत्राम यह कपडे धोने के लिए गांव के नदी पर गई थी, तब गाव की महिला ने नदी पर दौडकर जाकर घटना की जानकारी दी. जिसके पश्चात वह भागीदौड घटनास्थल पहुंची और गंभीर घायल अवस्था में  पति अशोक की जान बचाने के लिए उपचार के लिए पांढरकवडा ले जाते समय बीच रास्ते में अशोक की मृत्यु हो गई. इस मामले की शिकायत मृतक की पत्नी पुष्पा आत्राम ने मारेगांव पुलिस थाने में दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 302, 201 के तहत गुनाह दर्ज कर आरोपी वसंता आत्राम को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में आगे की जांच उपविभागीय पुलिस अधिकारी सुशिल कुमार नायक के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक जगदिश मंडलवार, उपनिरीक्षक अमोल चौधरी कर रहें है.