राज्य सरकार ने गीला अकाल घोषित करना चाहिए – महेश नाईक

पुसद. अंत्योदय व एकात्म मानवता के प्रणेता पं. दिनदयाल जी उपाध्याय की जयंती पर आत्मनिर्भर भारत के प्रणेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन उपलक्ष्य में सेवासप्ताह में भारतीय जनता पार्टी, किसान मोर्चा के पश्चित विदर्भ संपर्क प्रमुख महेश नाईक ने आयोजित किसान सम्मेलन में राज्य सरकार गीला अकाल घोषित करने और किसानों को रबी के मौसम के लिए बिज, खाद व नगद सहायता देने की मांग की.

इस समय तहसील अल्पभूधारक किसानों को 70 बोरे युरिया खाद महेश नाईक के हाथों वितरीत किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता भा.ज.पा. जिलाध्यक्ष  यवतमाल नितीन भुतडा ने पं. दिनदयालजी उपाध्याय के जीवन चरित्र पर रोशनी डाली और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आयोजित सेवा सप्ताह अवसर पर देश के किसान खुश और संतुष्ट होने का प्रतिपादन किया.

इस समय मंच पर आरती फुपाटे, रवी ग्यानचंदानी, दिपक परिहार, रुपाली जयस्वाल, दीपाली जाधव,पल्लवी देशमुख, शितल उथले, कांचन देशपांडे, कल्पना वाघमारे, संतोष आर्य, बालासाहब उखलकर व भाजपा के पदाधिकारी व किसान उपस्थित थे. सफलतार्थ विश्वजीत सरनाईक, संजय लोंढे (सरपंच) व शेखर वानखेडे ने प्रयास किए. कार्यक्रम का संचालन व आभार लक्ष्मण आगासे ने किया.