crime

वणी. वणी के नांदेपेरा मार्ग पर वांजरी परिसर के खेत में जया मनोज आवारी (32) निवासी पटवारी कालनी इस महिला की हत्या हुई थी. इस मामले में संदेह पर प्रफुल मारोती नवले (24) निवासी वाघदरा तहसील वणी को पुलिस ने हिरासत में लिया था. पुलिस ने कडाई से पूछताछ करने के पश्चात उसने हत्या के मामले में उसका कोई संबंध नहीं, यह बात साबित हो गई. पुलिस ने अधिक छानबीन करने के पश्चात आरोपी संजय शामराव सालवटकर (42) निवासी साखरा राजापुर तहसील वरोरा जिला चंद्रपुर को 11 दिसंबर को हिरासत में लिया था. उससे कडी पूछताछ के बाद उसने अपने जुर्म को कबूला.

उसके मृतक महिला के साथ 10 सालों से प्रेमसंबंध थे. वे दोनों प्रतिदिन मिलते थे. घटना के दिन 10 दिसंबर को मिलने को आने के पश्चात महिला ने आरोपी को पैसे की मांग की, आरोपी संजय ने पैसे देने से इनकार करने से विवाद बढ गया. और उसने लोहे के रॉड से महिला के सिर दे मेरा. जिससे महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस ने घटनास्थल से लोहे का रॉड जब्त किया तथा आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया.

इस कार्रवाई को पुलिस अधिक्षक डा. दिलीप भुजबल पाटिल के मार्गदर्शन में अपर पुलिस अधिक्षक खंडेराव धरने तथा उपविभागीय अधिकारी प्रदीप पाटिल, उपविभागीय पुलिस अधिकारी संजय पुज्जलवार, पुलिस निरीक्षक वैभव जाधव, सचिन लूले, संदीप एकाडे, माया चाटसे, पुलिस उपनिरीक्षक प्रताप बाजड, अमोल चौधरी, दल के संतोष अढाव, अविनाश बनकर, हरिंद्र भारती, डीबी स्काड के गोपाल जाधव, सुदर्शन वानोले, सुनिल खंडागले, सुधीर पांडे, रत्नपाल मोहड, अमीत पोयाम, पंकज उंबरकर, दिपक वांड्रसवार ने अंजाम दिया.