Gang Rape
Representative Image

Loading

दिग्रस. तहसील के विठाला निवासी एक महिला घर में अकेली रहते देख आरोपी ने घर में घुसकर छेडछाड की. यह घटना 22 नवंबर की सुबह 11.30 बजे के दौरान घटित हुई. इस मामले में महिला ने दिग्रस पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की. पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी आक्ट्रोसिटी ऍक्ट समेत विविध धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

तहसील के विठाला निवासी शिकायतकर्ता के पति, सास व ससूर समेत सभी खेत पर जाने के पश्चात आरोपी चंदन हरी जाधव (45) निवासी विठाला तहसील दिग्रस ने 22 नवंबर को महिला के घर में घुसकर उससे छेडछाड करने की कोशिश की. इससे पहले भी शिकायतकर्ता को खेत में जाते समय आरोपी चंदन जाधव पिछा करता था, महिला से अश्लिल कहता था. रविवार को घर में कोई नहीं होता देख आरोपी ने घर में घुस दरवाजा लगाने का प्रयास किया, इस शिकायतकर्ता सहायता के लिए चिल्लाई, जिससे आरोपी ने महिला का मुंह दबाकर अश्लील हरकते करनी शुरू कर जबरदस्ती करने की कोशिश की.

इस बीच पति घर आने के पश्चात महिला को धक्का देकर बीच दरवाजे से भाग गया. भागते समय आरोपी ने इस घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. पीडित महिला ने अपने पति को आपबीती बताई. घबराई महिला ने दो दिन पश्चात दिग्रस पुलिस थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ 22 नवंबर को शिकायत दर्ज की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अधिकारी उदयसिंह चंदेल व पुलिस निरीक्षक सोनाजी आम्ले के मार्गदर्शन आगे की जांच चल रही है.