Death

    दारव्हा . जिले के पुलिस अधीक्षक डा. दिलीप भुजबल पाटिल ने दारव्हा थानेदार यशवंत बाविस्कर सहित 5 पुलिस कर्मी को कसुरवार ठहराकर तबादले किये हैं. दारव्हा थानेदार की जगह पुसद शहर थाने के थानेदार सुरेश मस्के ने पदभार संभाला है. उन्होंने पदभार ग्रहण किया है. दारव्हा में पुलिस के मारपीट मे एक आरोपी की मृत्यु हुई थी. 

    शहर में निर्माण हुई थी तनाव की स्थिति

    बाद शहर में तनाव बढ़ गया था. थाने के सामने पथराव की घटना हुई, जिसमें 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए. शहर में कानून व्यवस्था की खतरे मे आयी. विशेष पुलिस उपमहानिरीक्षक अमरावती को जिला पुलिस अधीक्षक के साथ दारव्हा में रूकना पड़ा. 

    थानेदार बाविस्कर को भेजा नियंत्रण कक्ष

    थानेदार यशवंत बाविस्कर और पुलिस उप-निरीक्षक सुनील विसपुते को यवतमाल नियंत्रण कक्ष में स्थानांतरित कर दिया गया. जबकि जमादार पुरुषोत्तम बावने, कांस्टेबल सचिन जाधव, कांस्टेबल संजय मोहितुरे और कांस्टेबल शब्बीर पप्पूवाले को पुलिस मुख्यालय में स्थानांतरित कर दिया गया. पुसद सिटी क्राइम ब्रांच के सुरेश मस्के को दारव्हा थानेदार पद पर नियुक्त किया गया है. नवनियुक्त थानेदार सुरेश मस्के पर अब दारव्हा में कानून व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेदारी हैं.

    200 लोगों पर मामला दर्ज

    युवक के मृत्यू के मामले में गुस्साए परिजनों ने पुलिस थाने में पथराव किया. जिससे शहर में तनाव बढ़ा. थाने पर पथराव करने वाले 200 लोगो पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.