crime

पुसद. शहर से चार किलोमीटर दूरी पर स्थित निंबी पार्डी परिसर में मामूली विवाद के कारण से दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. जिसमें लोहे के राड, लाठीकाठी और पत्थरों का इस्तेमाल किया गया. जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है, इस मारपीट के एक आरोपी को वसंत नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना से परिसर में तनाव का माहौल है और पुलिस ने घटनास्थल पर सुरक्षा बढा दी गई है.

सूत्रों के अनुसार वसंतनगर पुलिस थाने में शिकायतकर्ता साहबराव तुकाराम शिंदे (48) निवासी निंबी के किसान ने दी है. जिसके तहत पुलिस ने आरोपी लखन गजानन मस्के (22), गजानन रावसाहेब मस्के (50), मारोती उर्फ पिंटु सुभाष मस्के (32), सतीष विलास मस्के (24), सुरेश गणपत मस्के (30) सभी निवासी निंबी के खिलाफ वसंतनगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया है.

इस मामले में नींबी पार्डी में 29 अक्तूबर की सुबह 10.30 बजे के दौरान लखन गजानन मस्के (22), गजानन रावसाहेब मस्के (50) ने दूसरे गुट के साहबराव तुकाराम शिंदे (48) को लोहे के पाइप से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

आरोपियों ने शिकायतकर्ता से मारपीट कर गालीगलौच की और जान से मारने की धमकी दी. इस मामले में वसंत नगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विविध धाराओं में मामला दर्ज किया. आगे की जांच सहायक पुलिस जमादार हाके, सुरेश राठोड कर रहें है.