Happiness turned into mourning in Bareilly, Uttar Pradesh, fired in joy on buying a tractor, one died
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    पुसद. भिडभाड वाले वाशिम रोड पर दो अज्ञात युवकों ने मौके पर ही एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. वसंत नगर थाने की क्षेत्र के भीतर हुई इस घटना से शहर में दहशत का माहौल है. यह घटना 25 जुलाई, 2021 को दोपहर करीब 1 बजे की है, गोलीबारी की घटना में अरुण लेआउट निवासी इम्तियाज खान सरदार खान (28) मृतक युवक का नाम  है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार वाशिम रोड पर  एक कॉम्प्लेक्स में इम्तियाज खान सरदार खान के स्वामित्व वाला एक एसआर. कार एसी रिपेयरिंग सेंटर है. इम्तियाज खान यहां कार रिपेयर सेंटर में रोज की तरह काम कर रहा था. दोपहर करीब 1 बजे छत्रपति शिवाजी चौक से मोटरसाइकिल पर सवार दो बंदूकधारी हत्या के इरादे से वाशिम रोड के पास एक दुकान पर आए.

    इसके बाद दो अज्ञात लोगों ने बाइक खड़ी की और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग शुरू होते ही इम्तियाज खान अपनी दुकान से होटल जमजम की ओर भागे.जब इम्तियाज खान भाग रहा था, तब तक दो अज्ञात आरोपीने फायरिंग जारी रखी. प्रत्यक्षदर्शियों के चर्चा के मुताबिक इम्तियाज खान की मौके पर ही मौत हो गई.

    प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि दो अज्ञात बंदूकधारियों ने करीब पांच से छह राउंड फायरिंग की. वह अज्ञात बंदूकधारी गोलिया झाडकर दोपहिया वाहन लेकर फरार हो गए. प्रत्यक्षदर्शियों ने इम्तियाज खान को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. वहां मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए उप जिला अस्पताल ले आए. घटना की खबर जैसे ही शहर में हवा की तरह फैली, वहां देखने वालों की भीड़ जमा हो गई.

    घटना की गंभीरता को देखते हुए वसंतनगर थाना के पुलिस कर्मी व अनुमंडल पुलिस अधिकारी अनुराग जैन, शहर पुलिस थानेदार दिनेचंद्र शुक्ला समेत बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची. इस बीच इलाके में जाम लग गया, इसलिए ट्रैफिक ब्रांच को बुलाकर रास्ता खुला कराया गया.पुलिस मौके पर  अलर्ट पर थी. मौके पर पहुंची पुलिस पंचनामा करने कि प्रक्रिया जारी थी. कुल मिलाकर पुसद में दिन दहाडे हुई गोलीबारी से दहशत का माहौल है और पुलिस दो अज्ञात लोगों की तलाश कर रही है.