गत 15 दिनों बढे 3 हजार से अधिक कोरोनाबाधित

यवतमाल. कोरोना जिले में तेजी से बढ़ रहा है.  पिछले 15 दिनों में जिले में रोगियों की संख्या में 3 हजार मरिजों की वृद्धि हुई है. कोरोना पाजिटिव रोगियों की संख्या 6 हजार की ओर बढ़ रही है.  मंगलवार की दोपहर तक प्राप्त जानकारी अनुसार, 267 नए संक्रमीत रोगियों की संख्या बढ गई.दोपहर तक, कोरोना से 5 लोगों की मौत हो गई थी.  मरीजों की कुल संख्या 6 हजार 175 है.

यवतमाल, दारव्हा, दिग्रस, महागांव, उमरखेड, पुसद और वणी में पिछले एक पखवाड़े में सबसे ज्यादा मरीज दर्ज हुए है.  बाभुलगांव में सोमवार से मरीजों की संख्या बढ़ रही है.  नए संक्रमीत रोगियों में, 72 यवतमाल में, 39 पुसद में, और 29 बाबुलगांव में थे.  दारव्हा 29, पांढरकवडा 16, और 16, महागांव 8, नेर 6, मारेगांव 3, कलंब, उमरखेड 18, घाटंजी 11, दिग्रस 5, रालेगांव 7 और वणी 3 मरिज पाए गए हैं. नतीजतन, कोरोना दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है.  जिले में कोरोना मौतों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है.

जिले में अब तक कोरोना से मरनेवालों की संख्या 169 है.  मंगलवार को हुई पांच मौतों में यवतमाल में दो, पंढरवाडा में एक, परवाहा में एक और पुसद में एक की मौत हुई.  श्वसन संबंधी समस्याओं समेत कोरोना के रोगियों की संख्या बढ़ने पर प्रशासन अधिक ऑक्सीजन बेड की व्यवस्था करने की तैयारी कर रहा है.