यवतमाल क्राइम डायरी

जानलेवा हमले में व्यक्ति गंभीर घायल
यवतमाल. शराब पिकर पडोस में रहनेवाले व्यक्ति पर कैची के पत्ते से पेट पर घोंपकर जान से मारने का प्रयास करने की घटना तहसील के सावरगड में उजागर हुई. इस मामले में नर्मिला सखाराम मेटकर निवासी सावरगड की शिकायत पर आरोपी भारत राजाराम नागमोते निवासी सावरगड के खिलाफ शिकायत दर्ज की. शिकायत में आरोपी भारत अक्सर शराब पिकर शराब के नशे में धुत होकर शिकायतकर्ता व उसके घायल पति सखाराम शंकर मेटकर (35) के साथ विवाद करता था, घटना के पहले आरोपी ने शिकायतकर्ता के घर के सामने आकर धक्कामुक्की की थी. गांव के संतोष नागमोते ने बीचबचाव कर विवाद सूलह करने के पश्चात शिकायतकर्ता व शिकायतकर्ता का पति बैल बांधते समय आरोपी भारत ने हाथ में लोहे की कैची के पत्ते से सखाराम के पेट में घोंपकर गंभीर रुप से घायल कर दिया. इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

युवक पर किया कुल्हाड़ी से हमला
यवतमाल. घाटंजी तहसील के तिवसाला में महद्रिंा लढ़े (40) पर आरोपी ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. महद्रिंा लड़े का दादी कलाबाई लढ़े के साथ बिबाद शुरू है. आरोपी विनोद लढ़े (55) वहां आया और उसने महद्रिं पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. साथ ही गालीगलौच कर जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने विनोद लढ़े के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

सड़क दुर्घटना में एक गंभीर घायल
यवतमाल. दारव्हा तहसील के लाडखेड़ में दुपहिया (एमएच-29-एबी-4548) ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी. यह घटना शुक्रवार को हुई. इसमें नामदेवराव बेले (66) गंभीर रूप से घायल हो गए. उनकी शिकायत पर लाइखेड़ पुलिस ने दुपहिया चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

चाकू की नोक पर आभूषण लूटे
यवतमाल. उमरखेड़ तहसील के टेंभुरधरा में चार लोगों ने चाकू की नोंक पर धमकाते हुए सोने के गहने तथा नगद 2300 रुपए लूट लिए. विशाल जाधव की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

धानोरा में नाबालिग के साथ छेड़छाड़
यवतमाल.  धानोरा में नाबालिग से छेड़छाड़ की गई. घटना शुक्रवार की शाम हुई. पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.