murder
Representative Image

Loading

बांगरनगर में युवक चाकू घोंपकर निर्मिम हत्या
यवतमाल. स्थानीय वाघापुर मार्ग पर स्थित बांगरनगर परिसर में मंगलवार की शाम अज्ञात दो ने मिलकर पुरानी रंजीश में एक युवक की निर्मिम हत्या कर दी. मृतक सागर नारायण भुते (27) निवासी बांगरनगर है. मृतक युवक अपने निवास परिसर में शाम 7 बजे के दौरान दो ने तेजधार हथियार से हमला किया. इस हमले में वह गंभीर रुप से घायल हो गया. सागर भुते को गंभीर हालात में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले की अधिक जांच यवतमाल शहर थानेदार धनंजय सायरे कर रहें है.  

दुर्घटना में युवक की मौत
यवतमाल. मोहदा से पार्डी की ओर जानेवाले युवक की मेटीखेडा बस स्टॉप के पास दुपहिया दुर्घटनाग्रस्त होने से मौत हो गई. मृतक सुधाकर विनायक लोनसावले (28) निवासी पार्डी यह  दुपहिया क्र. एमएच-29/एन-1859 से जा रहा था. मृतक सुधाकर लोनसावले मोहदा के वेल्डींग वर्क के दुकान में काम करता था. गांव की ओर जाते समय दुपहिया पेड से जा टकराने से उसकी जगह पर ही मौत हो गई. इस मामले में मृतक के चाचा गुरुदेव लोनसावले ने शिकायत दी.

पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला
यवतमाल. शहर पुलिस थाना अंतर्गत स्थानीय तायडे नगर में मंगलवार की दोपहर में पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला करने की घटना हुई. सूत्रों के अनुसार तायडेनगर परिसर में पुरानी रंजीश में आटोरिक्शा चालक शेख सलमान शेख सलीम (43), शेख रफीक शेख सलीम (18) पर चार से पाच ने मिलकर तेजधार हथियार से हमला किया. इस हमले में दोनों पिता-पुत्र गंभीर रुप से घायल हो गए. उन्हें गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में दाखिल किया गया, जहां उनपर उपचार जारी है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

स्मार्ट इलेक्ट्रॉनक्सि दुकान को भीषण आग
आगजनी सभी सामग्री जलकर खाक,
पुसद, शहर के स्मार्ट इलेक्ट्रॉनक्सि दुकान में सोमवार को भीषण आग लग गई इस आग में अधिकांश सामग्री जल कर खाक हो गई, जिससे लाखों रुपए का नुकसान हुआ. वसंतनगर के नागेश कम्प्यूटर के सामने के कॉम्प्लेक्स में स्थित एक इलेक्ट्रॉनक्सि की दुकान को आग लग गई. इस घटना में 30 से 35 टीवी, प्रोजेक्टर, लैपटॉप, बारा कम्प्यूटर के साथ अन्य सामग्री जल कर खाक हो गई. दुकान को आग लगने से सात से आठ लाख रूपए का नुकसान होने का अनुमान है. आग की जानकारी मिलते ही एमआईएम के अध्यक्ष अमजद खान तथा उनके सहयोगी अशीर्यान अली नयाब, शाकीर शेख, जुनेद शेख, समीर शेख के साथ नगरसेवक साकिब शाह सभी घटनास्थल पहुंचे. दमकल विभाग को बुलाया तथा आग पर काबू पाया गया. हालांकि इस आग से दुकानदार का बड़ा नुकसान हुआ है. 

मुडाण में 50 हजार का गांजा जब्त
यवतमाल. उमरखेड तहसील के पोफाली में पुलिस ने मुडाणा में सोमवार की शाम 50 हजार रुपए मूल्य का पांच किलो गांजा जब्त किया. इस मामले में शेख फिरोज शेख मेहबूब (28) व शंकर श्रीराम शर्मा (28) दोनों निवासी हिंगोली को गिरफ्तार कर लिया. यह दोनों मोटरसाइकिल से गांजा की तस्करी करने की गुप्त जानकारी थानेदार कैलास भगत को मिली थी. जिसके तहत जाल बिछाकर दुपहिया, मोबाइल व गांजा ऐसा कुल डेढ लाख की सामग्री जब्त की गई.  

युवक ने कुएं में कूद कर दी जान
मारेगांव. यवतमाल जिले में वणी पुलिस थाने के अंतर्गत सोमनाला में एक युवक ने कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली. यह घटना मंगलवार को उजागर हुई. मृतक धर्मवीर रमेश तिपतीर्वार (29) सोमनाला निवासी है. धर्मवीर खेती के साथ मजदूरी का काम भी करता था. सोमवार को सुबह वह 11 बजे घर से निकला था. वह थोड़ा वक्षिप्ति भी था. सुरेश गोविंदा जिवतोड़े के कुएं के पास उसकी चप्पल पाई गई. संदेह होने से लोगों ने कुएं में देखा तो उसमें उसकी लाश पाई गई. उसने आत्महत्या करने का संदेह व्यक्त किया गया है. उसके परिवार में माता-पिता, दो बहनें हैं. वणी थाने में मामला दर्ज किया गया है. 

पुसद-दिग्रस मार्ग पर दुर्घटना में दो घायल
पुसद. यहां से दग्रिस की ओर जा रही कार क्र. एमएच-29 बीसी 8356 को घाटोड़ी गांव के पास सामने से आ रही अन्य कार क्र. एमएच-14 बीएक्स-2747 ने टक्कर मार दी. जिसमें पुसद के डा. चैतन्य बलिराम शिंदे (31) नाईक चौक पुसद एवं मिलिंद महेश निखाते (19) शिवाजी वार्ड, पुसद घायल हो गए. इस संदर्भ में डॉ. चैतन्य शिंदे की शिकायत के अनुसार पुसद ग्रामीण पलिस ने अज्ञात कार चालक पर मामला दर्ज किया है.पुलिस मामले की अधिक जांच कर रही है. 

एक रात में दो दुकानों में चोरी
यवतमाल. महागांव शहर की दो दुकानों को चोरों ने बीती रात चोरी कर 9 हजार 500 रुपए के माल पर हाथ साफ किया. महागांव बस स्टैंड परिसर स्थित बैटरी मरम्मत की दुकान का शटर उखाड़ कर चोरों ने साढ़े तीन हजार रुपए के माल पर साफ किया. वहीं दूसरी घटना में के.जी.ऐन नामक दुकान से सीसीटीवी कैमरा, नगद राशि आदि समेत 6 हजार रुपए का माल गायब किया. महागांव पुलिस थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

पुसद में घर का ताला तोड़कर चोरी
पुसद. पुसद शहर के धामनगर में एक बंद घर का ताला तोड़कर चोरों ने 25 हजार रूपए के माल पर हाथ साफ कर दिया. संतोषी दत्ता आगलावे परिवार समेत बाहरगांव गए थे, इसका लाभ उठाते हुए चोरों ने घटना को अंजाम दिया. इसकी शिकायत वसंतनगर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई. पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

महागांव में युवक के साथ मारपीट
यवतमाल. ईंटभट्टी पर ईंट भरने के लिए गए ऋषिकेश राजू नरवडे (20) महागांव निवासी युवक के साथ एक व्यक्ति ने मारपीट की. उसकी शिकायत के अनुसार पप्पू अशोक कोबले (इंदिरानगर) के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है.