मामूली विवाद में किया हमला

Loading

आर्णी में 11 वर्षिय बालक ने की खुदकुशी
यवतमाल. आर्णी शहर के सब्जीमंडी परिसर में रहनेवाला 11 वर्षिय बालक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इस घटना से परिसर में खलबली मच गई. यह घटना मंगलवार की सुबह 10.30 बजे के दौरान हुई. मृतक बालक प्रेम रवी शिंदे है. प्रेम अपनी माता व भाई यह एकसाथ रहते थे. प्रेम की मां सुबह खेत में गई थी तो बडा भाई घर के बाहर खेल रहा था. इस बीच प्रेम ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. उसने खुदकुशी क्यों की? इसका पता नहीं चल पाया. इस मामले में मृतक के मामा शिवा रणमले की शिकायत पर आर्णी पुलिस ने अकस्मात मृत्यु का मामला दर्ज कर लिया है.

कु-हा के युवक ने की खुदकुशी
यवतमाल. एक 24 वर्षिय युवक ने पेड के सहारे फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. यह घटना समिप कु-हा (तलणी) तहसील आर्णी में मंगलवार की शाम 5 बजे के दौरान उजागर हुई. मृतक विजय मारोती राऊत है. सूत्रों के अनुसार मृतक विजय ने मक्तबटाई से खेत लिया था, इसी खेत में उसने एक पेड के सहारे फांसी लगाकर अपनी जीवनयात्रा समाप्त की. इसकी जानकारी मिलनते ही गांव के नागरिक घटनास्थल पहुंचने लगे. विजय राऊत के पिछे माता, पिता, भाई व एक बहन ऐसा परिवार है. हालांकि विजय की आत्महत्या के पिछे का कारण का पता नहीं चल पाया. घर में कमानेवाले कर्ता पुरुष ने खुदकुशी कर लेने से परिवार पर दु:खों का पहाड टूट पडा है.

चिखलगांव में एक की लाश मिली
यवतमाल. वणी तहसील के चिखलगांव में एक व्यक्ति की मंगलवार को सुबह लाश पाई गई. हालांकि उसकी मौत हो लेकर संदेह व्यक्त किया जा रहा है. मृतक का नाम रामकिसान श्रावन लोहबडे (48) निवासी चिखलगांव है. यह सोमवार की शाम 7 बजे बाहर से आता हें कहकर घर से गया, जो वापस लौटा ही नहीं, मंगलवार की सुबह चिखलगांव बस स्टैंड परिसर में एक बिल्डिंग के समीप कचरे में उसकी लाश पाई गई. उसकी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

साखरा में पुजारी से गालीगलौच
यवतमाल. दिग्रस तहसील के साखरा में एक मंदिर के पास कुछ लोगों ने अतिक्रमण किया है. वहां के पुजारी से गालीगलौच कर उसे जान से मारने की धमकी दी गई. पुजारी दिलीप चव्हाण (52) की शिकायत पर पुलिस ने उदयसिंह चव्हाण (55) तथा एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

नेर के ढाबे से अवैध शराब जब्त
यवतमाल. यवतमाल मार्ग पर स्थित एक ढाबे से सोमवार को दोपहर एसडीओ के दस्ते ने छापा मारकर अवैध शराब की दो बोतलें जब्त की. ढाबा चालक के खिलाफ भी मामला दर्ज किया.  

मामूली विवाद में किया हमला
यवतमाल.  दिग्रस तहसील के कलसा में घर के सामने घूमने को लेकर विवाद कर दो लोगो ने एक युवक की पिटाई कर दी. यह घटना सोमवार को हुई. घायल युवक बंडू वैद्य (37) है. उस पर आरोपी अभिषेक उर्फ अबू राऊत एवं अन्य एक ने कुल्हाड़ी के डंडे से हमला किया. इन दोनों पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. 

महागांव में युवक के साथ मारपीट
यवतमाल, महागांव शहर के आनंद नगर में चार लोगों ने मामूली विवाद में एक युवक के साथ मारपीट की. इसमें वह घायल हो गया. चार लोगों ने बच्चों के विवाद में संजय राठोड़ (37) के साथ लाठी से मारपीट की. उसकी शिकायत पर पुलिस ने हिम्मत राठोड़ (30) तथा अन्य तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

करंट लगने से शिकारी की मौत
वड़की. शिकार करने के लिए गए व्यक्ति की करंट लग जाने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई. यह घटना उमरेड के खेत में सोमवार की रात 11 बजे हुई. मृतक सोपान घरघड़े (40) निवासी सावनेर है. सोपान अपने कुछ साथियों के साथ शिकार के लिए गया था. 

वाहन की टक्कर से युवक की जान गई
यवतमाल. आर्णी तहसील के आर्णी-कलगांव मार्ग पर तेजी से जा रहे टिप्पर क्र. एमएच-29 बीई-1977 ने दुपहिया को टक्कर मार दी. इसमें अब्दुल हकीम अब्दुल रज्जाक (38) निवासी कलगांव गंभीर रूप से घायल हो गया. अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. भाई अब्दुल की शिकायत के पर पुलिस ने टिप्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया. 

दुर्घटना में घायल
यवतमाल. पुसद-दिग्रस मार्ग पर एक कार क्रं. एमएच-29 बीडी-1010 ने दुपहिया को टक्कर मार दी. जिसमें दिलीप चव्हाण गंभीर रूप से घायल हो गए. 

गालीगलौच कर काठी से मारपीट
यवतमाल. आर्णी तहसील के शेंदूरसनी में शराब पिकर गालीगलौच कर दंपति को काठी से बेरहमी से मारपीट की. यह घटना रविवार की रात हुई. इस मामले में भानूदास मोतीराम पारधी की शिकायत पर बंडू गोविंद मडावी आदि समेत तीन के खिलाफ आर्णी पुलिस पुलिस ने मारपीट समेत धमकाने का मामला दर्ज किया.

यवतमाल का प्रकल्प मॉडल साबित होगा
यवतमाल. निजी एवं गैर सरकारी संस्थाओं के सहयोग से वन क्षेत्र का पुनर्वनीकरण करने का यवतमाल का प्रकल्प राज्य के लिए मॉडल साबित होगा. यह विश्वास वनमंत्री तथा जिले के पालकमंत्री संजय राठोड ने व्यक्त किए. त्रिपक्षीय करार के तहत यवतमाल वन विभाग