crime

पुसद. तहसील के वसंतनगर पुलिस थाना अंतर्गत मिली गुप्त जानकारी के अनुसार, मुस्लिम कब्रस्तान मार्ग पुसद में पार्क की गई चौपहिया टोयोटो कोलिस में प्रतिबंधित पान मसाला और गुटखा की यातायात कर बिक्री करनेवाले को पकडा गया.

आरोपी जमीर खान अजब खान चारपहिया वाहन से प्रतिबंधित गुटखे की यातायात कर रहा था, पुलिस ने वाहन की तलाशी लेने पर वाहन में राज्य सरकार द्वारा प्रतिबंधित विमल कंपनी का गुटका, पान मसाला व सुंगधित तंबाकू मूल्य 1 लाख 52 हजार मिला तथा टायोटो क्वालीस वाहन मूल्य 3 लाख 50 हजार ऐसा कुल 4 लाख 02 हजार 100 रुपए की सामग्री जब्त कर खाद्य व सुरक्षा यवतमाल के कब्जे में दी. इस मामले में वसंत नगर पुलिस थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई.

इसी तरह पुसद तहसील में आम विमल, नजर, मानिकचंद जैसे कई खुले गुटखे हर पत्ते की टपरी पर खुलेआम बेचे जा रहे हैं, चिल्लर गुटखा बेचनेवालों पर नकेल कसने की जनता मांग कर रहीं है. ताकि अवैध गुटखे की बिक्री पर अंकुश लगाया जा सके.

इस छापामार कार्रवाई को सहायक पुलिस निरीक्षक सुषमा बाविस्कर, नईम शेख, संजय चव्हान, विशाल गुल्हाने, सुरेश राठोड, सुभाष काले आदि ने अंजाम दिया.

जुआ अड्डे पर मारा छापा

यवतमाल. शहर समिप के जाम वाघाडी में गुड्डू पहेलवान के खेत में चल रहें जुएं के खेल पर ग्रामीण पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर 9 जुआरियों को गिरफ्तार कर नौ लाख की सामग्री जब्त की गई. इस मामले में पुलिस ने भूषण कमलनयन गनडीवार, सारंग हरगोविंद वानरे, सचिन घनश्यामदास लोहिया, चंदन सुरेश मारोटे सभी निवासी चांदूर रेल, फईम कादर अन्सारी निवासी घाटंजी, प्रवीण उईके निवासी भांबराजा, विलास भगत निवासी आकपुरी, नारायण राठोड निवासी अर्जुना, शेख आसीफ शेख चांद निवासी पारवा को गिरफ्तार कर लिया. तो विनोद चव्हाण निवासी यवतमाल फरार होने में कामयाब हुआ. ग्रामीण पुलिस थाने के थानेदार गजानन करेवाड के नेतृत्व में ज्ञानेश्वर मातकर, अरुण ढवले, संदीप मेहेत्रे, सचिन तंबाखे आदि ने कार्रवाई को अंजाम दिया.  

प्यारसंबंध में युवति ने की खुदकुशी, प्रेमी समेत तीन के खिलाफ मामले दर्ज

यवतमाल. प्यार के संबंध को लेकर एक युवति का शारीरिक शोषण कर बदनाम करने की धमकी देने से युवति ने जहरीली दवा गटककर खुदकुशी करने की घटना 15 फरवरी 2020 को समिपस्थ ग्राम भारी में घटीत हुई थी. इस मामले की पुलिस छानबीन कर प्रेमी समेत तीन के खिलाफ मामले दर्ज किए है.

सूत्रों के अनुसार पृथ्वीराज सीताराम भवरे निवासी भारी ने शहर पुलिस थाने में दी शिकायत पर से शिकायतकर्ता की 20 वर्षिय बेटी इसके मोबाइल वाट्सअप स्टेटस पर फोटो देखकर आरोपी सत्यभामा किसन निमजे ने शिकायतकर्ता के पत्नी को ‘आपके बेटी के वाट्सअप स्टेटस पर दिपक नाम हाथ दिखा’ ऐसा बताया. जिससे शिकायतकर्ता के बेटी का आरोपी सत्यभामा किसन निमजे, किसन निमजे, प्रफुल्ल किसन निमजे सभी निवासी भारी से विवाद हुआ और तेरा दिपक नामक युवक से प्यार का चक्कर चल रहा है, ऐसा कहकर मृतका और परिवार को बदनाम करने की धमकी देने से युवति ने सिल्फस नाम की जहरीली दवा गटक ली थी, जिससे उसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करने के पश्चात उसकी मौत हो गई.

इस मामले में मृतका युवति का मोबाइल जांचने पर आरोपी दिपक ढेपे निवासी दारव्हा के साथ प्यार का चक्कर चल रहा था. लेकिन दिपक ने युवति को शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण कर शादी करने से इनकार किया था. इस मामले की पूरी छानबीन होने के पश्चात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. आगे की जांच पुलिस कर रहीं है.   

जंगली सुअर का हमला, 1 घायल

वणी. तहसील के मोहोर्ली के खेत में जंगली सुअर के हमले में एक युवक घायल होने की घटना हुई. यह घटना सोमवार की दोपहर हुई. घायल युवक का नाम प्रशांत प्रदीप पावडे (32) है. सुअर के हमले में वह बाल-बाल बच गया. उसे घायल अवस्था में सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां उसपर उपचार जारी है.