युवती के साथ छेड़छाड़

यवतमाल. लिफ्ट देने के बहाने नाबालिग किशोरी को दुपहिया पर बिठाकर बीच राह में हाथ पकड़कर छेड़छाड़ करने का मामला उजागर हुआ. घटना लाड़खेड़ थाने के शेंद्री खु. में घटी. पीड़िता उमरी से बुआ के साथ पैदल अपने गांव की ओर जा रही थी. इस वक्त शेंद्री खु.निवासी आरोपी पंकज केशव पवार(22), साहबराव देवराव पवार (36) वहां आकर पीड़िता को गांव तक पहुंचाने की बात कहने लगे. आरोपी पीड़िता की पहचान के होने से उसकी दुपहिया पर बैठ गई. कुछ दूरी पर आरोपियों ने दुपहिया पर बैठी पीड़िता को गलत उद्देश्य से स्पर्श करते हुए छेड़छाड़ करने लगे. इस मामले में लाड़खेड़ पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

पागल श्वान ने 14 को काटा
यवतमाल. रालेगांव शहर की मुख्य बाजारपेठ में एक पागल श्वान ने 14 लोगों को काटने से दहशत फैल गई है. इन सभी को ग्रामीण अस्पताल में ले जाया गया. एक के बाद एक ऐसे 11 लोगों ने इस अस्पताल में उपचार कराए जाने की जानकारी डाक्टर ने दी है. अन्य तीन लोगों ने निजी अस्पताल में उपचार करवाया. नगर परिषद के मुख्याधिकारी अरूण मोखल को घटना की जानकारी मिलने के बाद उन्होंने नगर परिषद कर्मियों के माध्यम से उक्त पागल श्वानों को ढूंढकर मार दिया.

क्वारंटाइन सेंटर में हमला
यवतमाल. बाहरगांव जीवनयापन करने के लिए गए मजदूर गांव लौट आए. उन्हें गांव की स्कूल में क्वारंटाइन किया गया है. ऐसे में एक ने दूसरे का सिर फोड़ने की घटना सामने आयी है. अकोली जिप प्राथमिक स्कूल में बाहर से आए 15 लोगों को रखा गया था. इसमें राजेश शांताराम बरडे का आरोपी भारत नागोराव खोकले ने लोहे की रॉड से सिर फोड़ दिया. राजेश की शिकायत पर बिटरगांव थाने में मामला दर्ज किया.

खेत में मिट्टी डालने पर विवाद
यवतमाल. खेत में मिट्टी डालने को लेकर हुए विवाद में तीन लोगों ने युवक की पिटाई कर जान से मारने की धमकी दी. यह घटना महागांव तहसील के वडद में घटी. इसकी शिकायत वडद निवासी संदीप सवले ने महागांव थाने में दर्ज कराई. शिकायत के अनुसार शिकायतकर्ता खेत की मिट्टी मेढ़ पर डाल रहा था. इस समय वडद निवासी आरोपी मायती वाघे ने अन्य दो के साथ आकर शिकायतकर्ता को मिट्टी डालने से रोका और पिटाई कर जान से मारने की धमकी दी. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.

ससुर को दामाद ने पिटा
यवतमाल. शराब के नशे में घर आकर दामाद ने ससुरालवालों से गालीगलौज करते हुए पत्थर से ससुर का सिर फोड़कर जान से मारने की धमकी दी. यह घटना स्थानीय अशोकनगर बौध्द विहार के पास घटी. इसकी शिकायत अशोकनगर निवासी राजेश पायघण (53) ने 20 मई को शहर थाने में दर्ज कराई है. यवतमाल शहर पुलिस ने सेवानगर निवासी आरोपी दामाद प्रविण कासारे (30) के खिलाफ मामला दर्ज किया.