Seal
File Pic

  • सोमवार से सुबह 6 से शाम 5 तक खुला रहेगा मार्केट

यवतमाल. जिले में कोरोनाबाधित मरिजों की संख्या तेजी से बढ रही है. यवतमाज, दारव्हा और नेर में  गत 10 दिनों में कोरोनाबाधित मरिजों की संख्या में कमी आयी है. इस बात को ध्यान में लेकर पालकमंत्री संजय राठोड ने व्हीसी द्वारा शहर के लॉकडाउन का जायजा लिया. उन्होने संचारबंदी में  शिथिलता देने की सुचना जिला प्रशासन को दी. इस निर्णय से अब यवतमाल, दारव्हा और नेर की  संचारबंदी में  शिथिलता दी गई.

सोमवार से उक्त शहर में सुबह मार्केट 6 से शाम 5 बजे तक खुला रहेगा. यवतमाल, दारव्हा, पांढरकवडा, नेर, पुसद, दिग्रस शहर में और आसपडौस के क्षेत्र में आगामी आदेश तक संचारबंदी लागू की गई थी. लेकिन यवतमाल, दारव्हा और नेर में मरिजों की संख्या कम होने की बात निदर्शन में आयी. इस बात को ध्यान में लेकर पालकमंत्री  राठोड ने लॉकडाउन संदर्भ में  आज  व्हीसी द्वारा जिला प्रशासन की सभा ली. इसमें उन्होने यवतमाल, दारव्हा और नेर में मरिजों की संख्या कमी होने से इन शहर के लॉकडाऊन में  शिथिलता देने की सुचना की.

लेकिन पांढरकवड़ा, पुसद और दिग्रस में पाजिटिव मरिजों की संख्या को ध्यान में लेकर हा लॉकडाउन आगामी  सात दिनों तक रहेगा. यवतमाल, दारव्हा और नेर में सोमवार से  लॉकडाऊन हटाकर सुबह 6 से शाम 5 बजे तक मार्केट खुला रहेगा. शाम 5 बजे के बाद कोई भी बेवजह भीड ना करें, बाहर जाते समय मास्क लगाए, सोशल डिस्टनसिंग के नियम पाले ऐसा आह्वान जिला प्रशासन द्वारा किया गया है.