Crime Logo

Loading

पुसद . शहर के मधुकर नगर में अज्ञात चोरों ने बंद घर का ताला तोड़कर गहने और नगद समेत 50 हजार रु.  का माल उड़ा लिया. संजय खंदारे की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. 

टेंभी के खेत में भालू की मौत
यवतमाल. पांढरकवड़ा  तहसील के टेंभी में एक खेत में नर जाति के भालू की मौत हो गई. वह मृतावस्था में पाया गया. उसकी आकस्मिक मौत होने की जानकारी पश चिकत्सिा अधिकारी ने दी. मृत भालू का पोस्टमार्टम किया गया. 

वणी में शराब वक्रिेता को किया गिरफ्तार
यवतमाल.
 वणी के बेलदारपुरा परिसर में खैरी निवासी युवक सागर बंड खंडारे (27) खैरी तह.रालेगांव को अवैध रूप से शराब बेचते हुए बुधवार को दोपहर में वणी पुलिस ने गिरफ्तार किया. उसके पास से 2,920 रूपए की देशी शराब तथा दुपहिया जब्त की गई. 

बोरीगोसावी में महिला से मारपीट
यवतमाल. तहसील के बोरीगोसावी में विवाद सुलझाने गई महिला के साथ मारपीट की गई. इस संदर्भ में जयश्री वैद्य की शिकायत पर लक्ष्मण वासुदेव जुनघरे (38) के खिलाफ यवतमाल ग्रामीण पुलिस थाने में मामला दर्ज किया है. 

मामूली विवाद में पत्थर से हमला
यवतमाल. मामूली विवाद को लेकर दो लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति पर पत्थर से हमला किया. यह घटना जामवाडी में मंगलवार की रात में हुई. जिसमें मारोती चिचकार घायल हो गया. शिकायत पर आरोपी किशोर मानकर, लखन अवथले के खिलाफ लाडखेड़ पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है.