murder

  • पार्टी में हुई वारदात, आरोपी गिरफ्तार

Loading

दिग्रस. ग्राम पंचायत चुनाव के मतगणना के बाद आयोजित पार्टी में युवक की हत्या करने की वारदात बुधवार की रात 7 बजे उजागर हुई थी. इस घटना से परिसर में खलबली मच गई थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

वोट नहीं देने पर हुआ विवाद

बताया जाता है कि ग्रापं चुनाव में नारायण गव्हाने की जीत का  जश्न मनाने के लिए एक खेत में पार्टी का आयोजन किया गया था. उस पार्टी में रहाटी निवासी कोंडबा लक्ष्मण हटकर (34) भी गया था. रात 8 बजे पार्टी में भोजन  करते समय सामने बैठे विश्वास संदीप गव्हाणे ने कोंडबा से बदसलूकी करते हुए ‘तुने हमें मतदान नहीं किया, तु खाना खाने के लिए कैसे आया’ ऐसा कहा. इस बात को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया. विश्वास ने कोंडबा की छाती  पर छुरा फेंककर मारा, जिससे वह खून से लतपथ होकर जमीन पर गिर गया.  उसे ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया.  कोंडबा की पत्नी संगीता, भाई भिका हटकर ने पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई. 

परिजनों ने थाने में ठिया

पुलिस ने इसके पहले ही बुधवार रात को विश्वास गव्हाणे को हिरासत में लेकर हत्या का मामला दर्ज किया. गुरुवार की सुबह से ही कोंडबा परिवारवालों ने पुलिस थाने में ठिया देकर सभी आरोपियों को गिरफ्तार होने तक शव का पीएम नहीं करने देने की चेतावनी दी. इस समय पुलिस थाने में भीड़ जमा हो गई. घटना के समय कुछ देर तक तनाव का माहौल था. यवतमाल से  अतिरिक्त पुलिस दल बुलाना पड़ा. तब तक एसडीपीओ उदयसिंह चंदेल शहर में दाखिल हुए, उनके मार्गदर्शन में थानेदार सोनाजी आम्ले आगे की जांच कर रहे हैं.