यवतमाल के राज्य उत्पादन शुल्क कार्यालय में युवक का आत्मदाह का प्रयास

  • दुकान नाम पर करने को लेकर उठाया कदम, मामला दर्ज

यवतमाल. शराब की दुकान का लाइसेंस अपने नाम पर करने विवाद पर स्थानीय राज्य उत्पादन शुल्क कार्यालय में एक युवक ने घासलेट छिडकर कर खुद को जलाने का प्रयास किया. यह घटना मंगलवार की दोपहर 12.30 के दौरान घटी. सुमीत सुदेश जयस्वाल (30) निवासी पुसद ऐसा आत्मदाह का प्रयास करनेवाले युवक का नाम है. जिससे राज्य उत्पादन शुल्क विभाग में खलबली मच गई. इस मामले में अवधुतवाडी पुलिस थाने में राज्य उत्पादन शुल्क के निरीक्षक दादाराव गुंजाबापु देवकते (50) ने शिकायत दर्ज की है.

सूत्रों के अनुसार आज सुबह राज्य उत्पादन शुल्क कार्यालय में शिकायतकर्ता यह अनंतकुमार खांदवे (50), रमेश राठोड (52) के साथ कार्यालय में उपस्थित थे. 12.30 बजे के दौरान पुसद के सुमीत जयस्वाल ने आत्मदाह करने का प्रयास किया. मल्लीशाम पल्लेवार और अरविंद नाईक इनके चिल्लर शराब विक्री लाइसेंस का दुकान है.

लेकिन वह शराब की दुकान चलाते नहीं, वह मेरे नाम तथा मेरे पार्टनर सतीश जयस्वाल के नाम करनेवाले थे. लेकिन तुम्हारे कार्यालय से इस काम को लेकर लापरवाही बरती जा रही है, इस वजह से मैं आत्मदाह कर रहा हूं, ऐसा कहकर सुमीत ने बिसलरी की बोंतल में लाया हुआ घासलेट छिडककर आत्मदाह का प्रयास किया. इस मामले में पुलिस ने भादंवि की धारा 309 के तहत मामला दर्ज किया है. आगे की जांच हेड कान्स्टेबल पुनसे, चौधरी कर रहें है.