आर्टिकल

Published: Sep 14, 2021 03:03 PM IST

Shehnaaz Gill Updateसिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनकी मां रख रही हैं शहनाज गिल का ख्याल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनकी मां रख रही हैं शहनाज गिल का ख्याल

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) 2 सितंबर को इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक यूं चले जाने से उनके परिवार के साथ उनके फैंस और फ्रेंड्स भी गहरे सदमे में हैं। वही सिद्धार्थ शुक्ला पर अपनी जान न्योछावर करनेवाली एक्ट्रेस एंड पंजाबी सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का बहुत बुरा हाल हैं। सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज एकदम अकेली हो गई हैं |

ऐसे में अब ख़बरों के मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा हैं कि सिद्धार्थ के जाने बाद अब उनकी मां शहनाज गिल का ध्यान रख रही हैं। दरअसल शहनाज किसी से भी कोई बात करने की हालत में नहीं हैं। शहनाज बस अकेले गुमसुम रहती हैं और रोटी हैं। इस दौरान शहनाज का बुरा हाल देखकर सिद्धार्थ की मां उनका पूरा पूरा ध्यान रख रही हैं। यहाँ तक की वह शहनाज को बिलकुल अकेला नहीं छोड़ती हैं।

बॉलीवुड लाइफ के रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ की मां शहनाज गिल को उनके काम पर वापस जाने के लिए काफी मोटिवेट कर रही हैं। वह शहनाज को अपने दोस्तों के साथ मिलने जुलने के लिए भी कह रही हैं ताकि शहनाज अपनी दुःख को भुलाकर अपने लाइफ में आगे बढे। रीता मां नहीं चाहती कि शहनाज गिल डिप्रेसन में जाये और अपनी लाइफ स्पोइल करें। ऐसे में वह इस वक्त शहनाज का काफी ध्यान रख रही हैं।