आर्टिकल

Published: Sep 11, 2021 12:04 PM IST

'No Land's Man' First look ‘नो लैंड्स मैन’ फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, दमदार किरदार में नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

First look of the film ‘No Land’s Man’ Out Now: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों लगातार अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभिनेता बहुत जल्द एक के बाद एक कई बेहतरीन फिल्मों में अहम किरदार में दिखाई देंगे। इसी बीच नवाजुद्दीन ने अपनी रिलीज होने वाली फिल्म ‘नो लैंड्स मैन’ (No Land’s Man) फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। कुछ घंटो पहले शेयर इस फर्स्ट लुक को अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। खास बात यह है कि ‘नो लैंड्स मैन’ के जरिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी अंग्रेजी फीचर फिल्मों में धमाकेदार एंट्री करने जा रहे है। 

‘नो लैंड्स मैन’ का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा ‘आप क्या इस लड़के के बारे में जानते है? मैंने उसे ढूंढ रहा हूं… मैंने इस लड़के के बारे में ज्यादा नहीं जानता सिवाय इसके कि वह ‘नो लैंड्स मैन’ के जरिए आपके सामने आने के लिए तैयार है। इस फिल्म को हाल ही में @busanfilmfest में किम जिसियोक अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है। इस फिल्म के लिए मैं काफी उत्साहित हूं।‘ 

 

अगर जारी ‘नो लैंड्स मैन’ फर्स्ट लुक की करें तो, इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी बेहद गंभीर भाव के साथ नजर आ रहे है। इस फिल्म का निर्देशन मुस्तोफा सरवर फारूकी ने किया है। मालूम हो कि हाल ही में खबर आई थी कि नवाज अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को भारत से दूर दुबई में शिफ्ट करने के बारे में सोच रहे हैं। वह अपने बच्चों की पढ़ाई दुबई में करना चाहते है।