मनोरंजन

Published: Nov 20, 2021 02:50 PM IST

Gossipतीसरी बार शादी करने को तैयार है आमिर खान, अपनी इस को-स्टार के साथ रचाएंगे शादी?

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo: Instagram

मुंबई: आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) शादी के 15 साल बाद अलग हो गए हैं। जिसका खुलासा दोनों ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर किया था। इसी साल अगस्त में दोनों अलग हुई है। दोनों भले ही अलग हो गए है लेकिन आज भी दोनों बहुत अच्छे दोस्त है। इस कपल के अलग होने की खबर ने फैन्स को सदमे में डाल दिया था। अब इसी बीच ये खबर सामने आ रही है कि आमिर जल्द ही तीसरी शादी करने वाले है। 

दरअसल बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक सोशल मीडिया पर आमिर खान की तीसरी शादी को लेकर चर्चा जोरों पर हैं। दरअसल हाल ही सोशल मीडिया पर नेटिजन्स न केवल आमिर खान की तीसरी शादी पर चर्चा करने में व्यस्त हैं, बल्कि इस बात की भी जानकारी दे रहे हैं कि वह कब घोषणा करेंगे। 

सोशल मीडिया के अनुसार, आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा के रिलीज के बाद शादी की घोषणा करेंगे। साथ ही ये भी कहा जा रहा है आमिर नहीं चाहते फिल्म में कोई भी विवाद या आलोचना ही इसलिए अभी अनाउंसमेंट नहीं कर रहे हैं। साथ ही ये भी भविष्यवाणी की जा रही है कि आमिर अपनी किसी को-स्टार से शादी करेंगे।

गौरतलब है कि जब आमिर ने क‍िरण के तलाक की खबर जैसे ही सामने आई थी, ट्विटर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख का नाम टॉप ट्रेंड करने लगा था। कई लोग ट्विटर पर फातिमा को आमिर के इस दूसरे तलाक की वजह बता रहे थे।

दरअसल आमिर के तलाक की खबर सामने आते ही ट्विटर पर आमिर की फिल्म ‘दंगल’ की एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) को ट्रोल करने लगी थी। कई लोग फातिमा को इस अलगाव की वजह बता रहे थे। आपको याद दिला दें कि फातिमा सना शेख ‘दंगल’ में आमिर खान की बेटी के किरदार में नजर आई थीं। इसके बाद आमिर और फात‍िमा फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ ह‍िंदोस्‍तान’ में भी रोमांटिक जोड़ी के तौर पर नजर आ चुके हैं।