मनोरंजन

Published: Aug 12, 2022 08:35 AM IST

Laal Singh Chaddha Box Office Collection'लाल सिंह चड्ढा' बायकॉट के शोर के बीच आमिर खान ने मारी बाजी, पहले दिन कमाए इतने करोड़

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की बहुप्रतीक्षित बड़े बजट की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) आखिरकार 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह फिल्म पिछले चार साल से रिलीज का इंतजार कर रही थी। इस फिल्म के साथ अभिनेता भी चार साल के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री कर रहे हैं। हालांकि ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म रिलीज से पहले अभिनेता की जमकर आलोचना हुई थी। बावजूद इसके आमिर खान के फैंस को उनकी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। वैसे आपको बता दें, फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई की है। 

‘लाल सिंह चड्ढा’ की एडवांस बुकिंग से अंदाजा हो गया था कि इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना होगा। आमिर खान के फैंस उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ देखने में काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं।  फिल्म की एडवांस बुकिंग 11 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक इसने पहले दिन करीब 10.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। 

 

‘लाल सिंह चड्ढा’ छह ऑस्कर विजेता हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है। जिन लोगों ने मूल फिल्म देखी है, उन्हें भी यह फिल्म पसंद आने की उम्मीद है। बता दें, ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ दोनों ही बड़े बजट की फिल्में हैं जो एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। दोनों फिल्मों की रिलीज से पहले ही इसकी काफी चर्चा हुई थी। जहां कुछ लोगों ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बहिष्कार का आह्वान किया, वहीं कई दर्शक फिल्म देखना चाहते थे, जैसा कि इसके पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से देखा जा सकता है। इस फिल्म को सिनेमाघरों में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसलिए अभी भी कुछ तिमाहियों में इस फिल्म का कड़ा विरोध हो रहा है।