मनोरंजन

Published: Oct 31, 2022 03:39 PM IST

IIFA Awards Ceremony 2023अभिषेक बच्चन, फरहान अख्तर, मनीष पॉल 2023 के आईफा पुरस्कार समारोह के होंगे प्रस्तोता

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - IIFA Awards Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता (Actor) अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और मशहूर टीवी प्रस्तोता मनीष पॉल अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) के पुरस्कार समारोह के प्रस्तोता होंगे। आईफा का 23वां पुरस्कार समारोह एक बार फिर नौ से 11 फरवरी 2023 को संयुक्त अरब अमीरात के अबू धाबी में यस आइलैंड में आयोजित किया जाएगा। मशहूर अभिनेता सलमान खान, वरुण धवन, करण जौहर और अभिनेत्री कृति सनोन भी समारोह का हिस्सा हो सकते हैं।

अभिषेक बच्चन ने एक बयान में कहा, ‘मैं अबू धाबी के यस आइलैंड में आईफा के 23वें संस्करण की मेजबानी के लिए उत्साहित हूं। आईफा मेरे लिए परिवार की तरह है। मैं मनोरंजन करने, प्रशंसकों से मिलने और वैश्विक रूप से उनसे जुड़ने के लिए उत्साहित हूं।’ फरहान अख्तर ने कहा कि आईफा इकलौता वैश्विक मंच है जो दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में आयोजित किया जाता है।

उन्होंने कहा, ‘इसने दुनियाभर के सिनेमा प्रेमियों को करीब ला दिया है। हमेशा की तरह मुझे आईफा वीकेंड और अवार्ड्स का इंतजार है तथा मैं अबू धाबी के यस आइलैंड में इसके 23वें संस्करण की सह-मेजबानी के लिए उत्साहित हूं।’ मनीष पॉल ने कहा, ‘यह हमेशा मजेदार होता है और हमें वहां बैठे दर्शकों से जो प्रतिक्रिया मिलती है वह असली होती है। यह मेरे शानदार सह-मेजबानों के साथ बहुत बड़ा और रोमांचक होने जा रहा है। इसका आनंद उठाने के लिए उत्साहित हूं।’ (एजेंसी)