Ajay Devgan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अजय देवगन (Ajay Devgan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) को लेकर काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तब्बू , अक्षय खन्ना, श्रिया सरन और इशिता दत्ता भी अपने अहम भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म का ट्रेलर फैंस को बेहद पसंद आया है। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित यह फिल्म 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं हाल ही में अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो शेयर किया है।

    जो उनकी आगामी फिल्म ‘भोला’ के सेट का है। बता दें कि ये फिल्म तमिल फिल्म ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के साथ-साथ अजय देवगन इस फिल्म को डायरेक्ट भी कर रहे है। ये उनके निर्देशन की चौथी फिल्म है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू भी नजर आएंगी। वीडियो में देख सकते है कि अजय देवगन फिल्म के क्रू मेंबर के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। जिसमें वो अपनी टीम के सदस्यों के ऊपर पानी बहाते दिखाई दे रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by AJAY DEVGN FFILMS (@adffilms)

    वहीं वीडियो में खून की भी झलक देखने को मिल रही है। अजय देवगन ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘खून, पसीना, पानी सब बहा दिया फिल्म ‘भोला’ के सेट पर।’ उनके इस वीडियो को देखकर उनके फैंस की हंसी रूकने का नाम ही नहीं ले रही है। प्रशंसकों को उनका ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है। फैंस वीडियो को लाइक कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।