मनोरंजन

Published: Jun 28, 2020 10:27 AM IST

अभिषेक आमिर इस वजह से आमिर खान के साथ एक्टिंग नहीं करना चाहते अभिषेक बच्चन

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड में कई फ़िल्मो में काम किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से की थी। उन्होंने अपने करियर में कई चुनौतियों का भी सामना किया है। अब उन्होंने इस फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल पुरे होने वाले है। इसलिए अब अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया और अपनी जर्नी के बारे में बताने का फैसला लिया है। इसी बीच उन्होंने बॉलीवुड के मि.परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बारे में अपनी राय बताई है।

दरअसल, अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने आमिर खान से एक विशेष अनुरोध किया है। वीडियो शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा, “2013 में धूम फ्रेंचाइजी की 3 फिल्म रिलीज हुई थी। इस बार यह फिल्म मेरे जिगरी और पुराने दोस्त विक्टर ने डायरेक्ट की थी। बता दे कि पहले की धूम की दोनों फिल्में विक्टर ने लिखी थी। उन्होंने इसके अलावा मेरी 2 फिल्मस ‘गुरू’ और ‘रावण’ के डायलॉग भी लिखे थे।

उन्होंने आगे लिखा, “कटरीना कैफ के साथ यह मेरी दूसरी फिल्म थी। उन्होंने अपनी सबसे पहली हिन्दी फिल्म मेरे साथ ‘सरकार’ की थी। धूम में मुझे आमिर खान के साथ काम करने का मौका मिला। अगर मुझे उनके साथ काम करने का दूसरा मौका मिलेगा तो, मैं उनके साथ एक्टिंग नहीं चाहूँगा, बल्कि मैं चाहता हूं कि वह मुझे डायरेक्ट करें। तो आमिर खान अगर आप इसे पढ़ रहे हैं, तो मेरी रिक्वेस्ट पर गौर फरमाइएगा।

बता दे कि, अभिषेक बच्चन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे है। अभिषेक बच्चन के वर्क की बात करे तो जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाले है।अभिषेक जल्द ही अमेज़न प्राइम की वेब सीरिज़ ‘ब्रीथ’ में नजर आएंगे। यह वेब सीरिज़ 10 जुलाई को रिलीज होने वाली है।