मनोरंजन

Published: May 06, 2022 08:48 PM IST

Sayaji Shindeअभिनेता सयाजी शिंदे ने सायन अस्पताल में 158 पेड़ काटने की योजना का किया विरोध

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : मशहूर (Famous) अभिनेता (Actor) सयाजी शिंदे (Sayaji Shinde) ने बृहन्मुंबई महानगरपालिका (Brihanmumbai Municipal Corporation) द्वारा संचालित सायन अस्पताल के परिसर में एक छात्रावास के निर्माण के लिए 158 पेड़ों को काटने की योजना का विरोध किया है। इस अस्पताल को सायन अस्पताल के नाम से भी जाना जाता है। सयाजी शिंदे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया है। 

सयाजी शिंदे ने अस्पताल प्रबंधन से सवाल करते हुए पूछा कि कैसे एक स्वास्थ्य सुविधा जो जीवन बचाती है, 158 पेड़ों को काटने की अनुमति दे सकती है। अभिनेता ने कहा कि पेड़ों की गिनती शुरू हो गई है और दो पेड़ पहले ही काटे जा चुके हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि अस्पताल नए छात्रावास के निर्माण के लिए पेड़ों को काटने के अपने फैसले को छोड़ देगा। यह इन पेड़ों पर एक बम गिरने जैसा है। इन पेड़ों पर रहने वाले पक्षियों और अन्य जानवरों की दुनिया तबाह हो जाएगी।’

सायन अस्पताल के एक अधिकारी ने पेड़ों को काटने की योजना की पुष्टि करते हुए कहा कि मौजूदा 1200 बिस्तरों की सुविधा वाले अस्पताल को भविष्य में 3000 बिस्तरों वाला अस्पताल बनाने के लिए इसकी आवश्यकता है। (एजेंसी)