Hema Malini
Photo- Instagram

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) और बीजेपी (BJP) सांसद (MP) हेमा मालिनी (Hema Malini) हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। ये वीडियो हिंदी फीचर फिल्म ‘यस पापा’ का टीजर है। इस फिल्म की कहानी एक पीड़ित लड़की पर आधारित है। जिसका रेप उसके पिता ने ही किया है। अभिनेत्री का ऐसा मानना है कि हमारे समाज में लड़कियों के सुरक्षा को लेकर और जागरूक होने की जरुरत है।

    उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘हमारे समाज में हर बच्चा खास होता है। जब राम कमल मुखर्जी ने मुझे ‘यस पापा’ का टीजर दिखाया, तो मुझे लगा कि इस फिल्म से हमारे समाज में बाल सुरक्षा के प्रति जागरूकता बढ़ेगी। मुझे लगता है कि बाल शोषण एक जघन्य और दंडनीय अपराध है। मुझे खुशी है कि प्रशंसित नाटककार से फिल्म निर्माता बने सैफ रफीउल हसन ने इस विषय को संवेदनशीलता के साथ लिया। मुझे यह भी लगता है कि महिलाओं को अपनी आवाज उठानी चाहिए और अपने अधिकारों और न्याय के लिए लड़ना चाहिए।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)

    ‘यस पापा’ की पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएं!’ सैफ हैदर हसन द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी एक पीड़ित लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके पिता ने ही उसका सालों तक यौन उत्पीड़न किया है। इस फिल्म में अभिनेत्री गीतिका त्यागी पीड़ित लड़की की भूमिका निभा रही है। फिल्म में अभिनेता और फिल्म निर्देशक अनंत नारायण महादेवन एक विरोधी की भूमिका निभा रहे है। वहीं दिव्या सेठ जज की भूमिका निभा रही हैं और तेजस्विनी कोल्हापुरे और संजीव त्यागी सरकारी वकील के किरदार में है। फिल्म का निर्माण अराद ड्रीम्स के बैनर तले सादिया मुस्तहसिन हसन द्वारा किया गया है। इस फिल्म के रचनात्मक निर्माता राम कमल मुखर्जी हैं।