Pankha Fast Pub

Loading

वसई: विरार (Virar) पश्चिम के पंखा फास्ट (Pankha Fast Pub) नामक पब में नशे में धुत नशेड़ी युवतियों (Drunk Girls) ने जमकर हंगामा किया। युवतियों द्वारा महिला पुलिसकर्मी (Police) के साथ मारपीट (Fight) किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मारपीट के दौरान युवतियों ने पुलिसकर्मी की वर्दी भी फाड़ी है। मामले में अर्नाला सागरी पुलिस ने तीन युवतियों को गिरफ्तार किया है।

विरार पश्चिम के गोकुल टाउनशिप में पंखा फास्ट नाम का एक पब है। इस पब के अंदर दो गुटों में मारपीट हुई। जिसकी जानकारी अर्नाला सागरी पुलिस को मिलने पर पुलिस स्टेशन से एक टीम घटनास्थल पर पहुंची। लेकिन नशे में धुत महिलाओं ने पुलिस टीम के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस मामले में अर्नाला सागरी पुलिस स्टेशन के महिला पुलिस अमंलदार उत्कर्षा वंजारी (25) ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि पब में काव्या प्रधान नामक (22) वर्षीय युवती ने मारपीट कर उनकी वर्दी फाड़ दी और उनके हाथ में दांत से काट लिया। अश्वीनी पाटिल (31) नामक महिला ने पुलिस कर्मचारी उत्कर्षा का बाल खींचा। उनकी मदत के लिए पब में महिला सुरक्षा रक्षक आकांक्षा भोईर भी गई थी, उन्हें भी धक्का दिया गया और उनकी टी-शर्ट फट गई। काव्या प्रधान ने पुलिस कांस्टेबल मोराले के सिर पर लोहे की बाल्टी से हमला किया और उसकी कलाई काट ली। तीसरी युवती पूनम ने पुलिस के साथ धक्कामुक्की और मारपीट की। स्थिति नियंत्रण से बाहर होने पर अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया गया और इन तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया। 

अर्नाला सागरी पुलिस स्टेशन के पुलिस उपनिरीक्षक रतीकांत भद्रशेट्ये ने बताया इस मामले में काव्या प्रधान, अश्वीनी पाटिल और पूनम सहित तीनों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही में बाधा डालने और चोट पहुंचाने के आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है। तीनों आरोपियों को वसई के सत्र न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें एक दिन के लिए पुलिस कस्टडी में रखने का आदेश मिला है।