Ram Charan
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : साउथ (South) सुपरस्टार (Superstar) रामचरण तेजा (Ramcharan Teja) अपनी हाल ही में रिलीज (Release) फिल्म (Film) ‘आरआरआर’ (RRR) को लेकर फैंस के चहेते बन बैठे है। अभिनेता अब छुट्टी पर जाना चाहते है। उनकी इच्छा है कि वो अपनी पत्नी उपासना कामिनेनी के साथ कहीं वीकेंड पर जाए, लेकिन उन्हें अपने इस विचार को लेकर रूकावटों का सामना करना पड़ रहा है। अभिनेता को किसी और वजह से नहीं बल्कि उन्हें अपने आगामी फिल्म के कारण रूकना पड़ रहा है।

    जी हां रामचरण तेजा को शंकर की फिल्म ‘आर सी 15’ के कारण अपने वीकेंड पर जाने के लिए इंतजार करना पड़ रहा है। इस फिल्म में राम चरण तेजा के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी अपनी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेता ने अपने इस ख्वाहिश को अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। उन्होंने अपनी थ्रोबैक तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर इच्छा जताई है। पोस्ट तस्वीरों में वो बर्फीली पहाड़ी इलाकों के बीच एन्जॉय करते नजर आ रहे है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

    उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे मन में भी उपासना कामिनेनी के साथ छुट्टी पर जाने की इच्छा है !! लेकिन वेट करना होगा…… आर सी 15 विजाग रोलिंग के रूप में !!’ रामचरण तेजा की अभिनीत फिल्म ‘आरआरआर’ को उनके प्रशंसकों ने खूब प्यार दिया है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस किया है। इस फिल्म में रामचरण तेजा के अलावा जूनियर एन.टी.आर, बॉलीवुड के एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी अपने मुख्य किरदार में दिखाई दी।