Adivi Shesh Met Rajnath Singh
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : साउथ (South) एक्टर (Actor) अदिवी शेष (Adivi Shesha) अपनी अभिनीत (Starring) बहुप्रतीक्षित (Much awaited) फिल्म (Movie) ‘मेजर’ (Major) को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में है। दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए उतावले हो रहे है। अभिनेता हाल ही में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से दिल्ली में मुलाकात किए। उन्होंने अपनी फिल्म का ट्रेलर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को दिखाया। जिसको देखकर उन्होंने अदिवी शेष और उनके इस फिल्म की खूब तारीफ की।

    अदिवी शेष ने इस फिल्म के लिए एक खास स्लोगन तैयार किया है ‘जान दूंगा देश नहीं’ उन्होंने इस स्लोगन को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को भेंट किया है। अदिवी शेष ने अपने इस मुलाकात के वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। जिसमें वो रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ बैठे नजर आ रहे है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘हमने माननीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी को दिल्ली में फिल्म ‘मेजर’ का ट्रेलर दिखाया। जिसका उन्होंने अनावरण किया….’ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh)

    गौरतलब है कि अदिवी शेष की अभिनीत फिल्म ‘मेजर’ की कहानी मुंबई के ताज होटल पर हुए 26/11 आतंकी हमले पर आधारित है। अभिनेता इस फिल्म में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार निभा रहे है। इस फिल्म का निर्माण साउथ एक्टर महेश बाबू के प्रोडक्शन हाउस में हुआ है। फिल्म में अदिवी शेष के अलावा शोभिता धूलिपाला, शशि किरन, सई मांजरेकर, मुरली शर्मा, रेवती और प्रकाश राज भी अपने मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म का ट्रेलर 9 मई को रिलीज होगा  और ये फिल्म 3 जून को हिंदी, तेलुगू और मलयालम भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।