मनोरंजन

Published: Nov 03, 2022 11:43 AM IST

Aindrila Sharmaदो बार कैंसर को मात देने वाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा को आया स्ट्रोक, वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत से लड़ रही है जंग

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) एंड्रिला शर्मा (Aindrila Sharma) को लेकर एक उदास कर देने वाली खबर सामने आई है। अभिनेत्री दो बार जानलेवा बीमारी कैंसर (Cancer) को मात दे चुकी है। वहीं अब रिपोर्ट के मुताबिक अदाकारा को स्ट्रोक आया है। जिससे उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। उन्हें स्ट्रोक आने के बाद परिवार वाले तुरंत उन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट किए। अदाकारा का इलाज हावड़ा के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में वेंटिलेटर पर चल रहा है।

TOI को हॉस्पिटल के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एंड्रिला शर्मा को स्ट्रोक आया है। जिससे उनके दिमाग में खून के थक्के जम गए है। डॉक्टर की टीम उनकी हालत को नाजुक बता रहे है। अभिनेत्री का इलाज वेंटिलेटर पर चल रहा है। उनके इस खबर से उनके फैंस काफी उदास है और उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे है। गौरतलब है कि अभिनेत्री दूसरी बार कैंसर से जंग जीतकर एक्टिंग की दुनिया में अपनी वापसी की थी।

जानलेवा बीमारी कैंसर के चलते अभिनेत्री का सर्जरी भी हुआ था और उन्हें कीमोथेरेपी भी दिया गया था। जिससे ठीक होने के बाद डॉक्टर ने उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया था। डिस्चार्ज होकर एंड्रिला शर्मा अपने घर वापस आ गई थी, लेकिन अब उनकी तबियत एक बार फिर अचानक बिगड़ने से उनका परिवार काफी दुखी है। सभी उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहे है।