Sidharth-Kiara Wedding
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपने शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में है। इनको लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि ये कपल बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। फैंस इनकी जोड़ी को बेहद पसंद करती है। वहीं अब ऐसे में इनके शादी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार कपल एक महीने से अपनी शादी के लोकेशन की तलाश में जुटे हुए है।

    वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी चंडीगढ़ के लग्जरी प्रॉपर्टी ‘द ओबेरॉय सुखविला स्पा एंड रिजॉर्ट’ को शादी के लिए देख रहे है। रिपोर्ट्स के अनुसार इसी रिजॉर्ट में एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा भी शादी के बंधन में बंधे थे। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो ये कपल पहले गोवा में अपनी शादी का प्लान बना रहे थे, लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी बड़ी पंजाबी फैमिली के चलते गोवा में शादी के फैसले को कैंसिल कर दिए। बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के एक-दूसरे को डेट करने का हिंट करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ से मिला था।

    जहां उनसे करण जौहर ने उनके शादी को लेकर भी सवाल किया था, लेकिन उस दौरान उन्होंने इसको लेकर कुछ साफ नहीं किया। फिलहाल, फैंस सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के शादी का डेट जानने के लिए काफी उत्साहित है। अगर हम बात करें सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्क फ्रंट कि तो अभिनेता की फिल्म ‘थैंक गॉड’ सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर चल रही है। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह भी अपने अहम भूमिका में है।

    हालांकि, इस फिल्म को प्रशंसकों से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही है। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के आगामी फिल्मों की लिस्ट में रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’, फिल्म ‘मिशन मजनू’ और ‘योद्धा’ शामिल है। वहीं कियारा आडवाणी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी।