मनोरंजन

Published: Jul 03, 2022 02:01 PM IST

Chakda Xpressएक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने रैप किया अपनी फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' का पहला शेड्यूल, क्रिकेटर के अंदाज में दी जानकारी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ को लेकर काफी चर्चा में है। फैंस उन्हें क्रिकेटर के किरदार में देखने के लिए उत्साहित है। अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर अपने प्रोफेशनल लाइफ तक की बातें अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती है। उन्होंने जब अपनी आगामी फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ की शूटिंग शुरू की थी तब इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

अब उनका पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है। जिसकी जानकारी उन्होंने एक बार फिर अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वाइट कलर के गेंद की तस्वीर शेयर की है। जिसपर लिखा, ‘यह एक शेड्यूल रैप है।’ उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘पहला शेड्यूल पूरा हुआ।’ अदाकारा अपने इस पोस्ट में झूलन गोस्वामी को भी टैग की है। इस खबर से फैंस काफी खुश है। उनके इस पोस्ट को अब तक तीन लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके है।

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा की ये एक बायोपिक फिल्म है। इस फिल्म की कहानी भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। अभिनेत्री इस फिल्म में झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाते नजर आएंगी। अभिनेत्री इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है साथ ही उन्होंने इसकी ट्रेनिंग भी ली है। प्रशंसक इस फिल्म को देखने के लिए बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है।