मनोरंजन

Published: Apr 25, 2022 01:47 PM IST

Nayanthara-Vignesh Shivanएक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन अपने प्रोजेक्ट 'एके 62' से पहले करेंगे शादी? ऐसी है तैयारी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : साउथ (South) इंडस्ट्री (Industry) के लवली कपल (Couple) एक्ट्रेस (Actress) नयनतारा (Nayanthara) और डायरेक्टर (Director) विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) बीते छह सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे है। ये 25 मार्च 2021 को एक-दूसरे से गुपचुप तरीके से सगाई कर चुके है। हालांकि, अभिनेत्री ने बाद में अपने सोशल मीडिया पर अपने रिंग की तस्वीर शेयर की थी। इनके बीच अपने प्यार को लेकर एक अलग ही जुनून है। अब इस कपल को लेकर ऐसी खबर आ रही है कि ये अपने आगमी फिल्म ‘एके 62’ की शूटिंग की शुरुआत करने से पहले शादी के सात फेरे लेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये अपने फिल्म की शुरुआत एक नए रिश्ते से शुरू करेंगे। बीते दिनों ये अनाउंसमेंट किया गया था कि विग्नेश शिवन अपने निर्देशन फिल्म की शूटिंग जल्द ही करने वाले है। फिलहाल, अभी एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन की तरफ से इनके शादी को लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। उनके शादी को लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित है। अब देखना ये है कि क्या ये कपल अपने सगाई की तरह अपनी शादी भी करेंगे या फिर अपनी शादी को एक शानदार तरीके से मनाएंगे।

वहीं नयनतारा और विग्नेश शिवन को एक प्रसिद्ध मंदिर में भी स्पॉट किया गया है। जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये कपल आशीर्वाद लेने के लिए गए थे। गौरतलब है कि 28 अप्रैल को विग्नेश शिवन की निर्देशित फिल्म ‘काथुवाकुला रेंदु कधल’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में विजय सेतुपति, सामंथा रुथ प्रभु और नयनतारा अपने मुख्य किरदार में दिखाई देंगी।