मनोरंजन

Published: Aug 02, 2021 01:12 PM IST

Spoiler Alert'गुम है किसी के प्यार में' साई और विराट की लव स्टोरी की गवाह बनेंगी एक्ट्रेस रेखा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

स्टारप्लस का सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) इन दिनों हर किसी के सर चढ़कर बोल रहा हैं। इस शो में साई और विराट की खट्टी नोकझोंक हर किसी को बेहद पसंद आती हैं। लेकिन फ़िलहाल इस सीरियल के करेंट ट्रैक में पाखी ने सई और विराट के बीच गलतफहमी पैदा कर दी थी। फिर इसके बाद इस सीरियल में सई का एक्सीडेंट हो जाता हैं और फिर अब विराट को भी एहसास हो चुका है कि वह साई को लेकर कितना गलत था। साई अब भी विराट से काफी ख़फ़ा हैं, लेकिन आनेवाले दिनों में अब सब सही होता नज़र आएगा। 

आनेवाले दिनों में इस शो में दर्शकों को जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलनेवाला हैं। जल्द ही इस शो में साई और विराट का हनीमून ट्रैक दर्शकों के बिच देखने को मिलनेवाली हैं। इसी बिच साई और विराट एक दूसरे के बेहद करीब आ जायेंगे। इस ट्रैक को ख़ास बनाने के लिए मेकर्स जोरों – शोरों में तैयारियां कर रहे हैं। जल्द ही इस शो का का एक प्रोमो रिलीज़ किया जाएगा जिसमे बॉलीवुड अदाकारा रेखा नज़र आएंगी। वैसे बता दे की इस प्रोमो की शूटिंग पूरी हो चुकी है और कुछ ही दिनों में यह दर्शकों के सामने भी आ जायेगा। 

आपको बता दे कि इस सीरियल के लॉन्च के समय भी मेकर्स ने बॉलीवुड अदाकारा रेखा से हाथ मिलाया था। ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ शो के पहले प्रोमो में भी अदाकारा रेखा ही नजर आई थीं और उनकी मौजूदगी से यह प्रोमो काफी हिट भी साबित हुआ था। इस बात में कोई शक नहीं ही है कि ‘गुम है किसी के प्यार में’ का नया प्रोमो भी लोगों को खूब पसंद आने वाला है। वैसे पाखी अपनीं पूरी कोशिश करेगी की साई और विराट एक ना हो। 

वैसे आप गुम है किसी के प्यार में’ लका नया प्रोमो के लिए कितने एक्ससाइटेड हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।