मनोरंजन

Published: Dec 10, 2021 10:59 AM IST

Vicky-Katrina Weddingविक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के बाद करीना कपूर खान ने किया हैरान कर देने वाला काम, फैंस ने खोल डाली पोल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। दोनों ने 9 दिसंबर को सात फेरे लिए। आखिरकार दोनों अब शादी के बंधन में बांध गए हैं। विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी की बात पर मुहर लगाते हुए सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें और पोस्ट शेयर कर की।

दोनों ने पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस क्षण तक ले आई है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक साथ इस नई यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं।’

विक्की और कैटरीना की तस्वीरें सोशल मीडिया जोरो शोरो से वायरल होने लग गई। जिसके बाद फैंस लगातार इस क्यूट कपल को बधाइयाँ देने लग गया। यहां तक कि बॉलीवुड सेलेब्स ने भी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को नए जीवन की शुभकामनाएं दी। ऐसे में जब बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इस स्टार कपल को नए जीवन की शुभकामनाएं दी तभी एक फैन ने एक बात नोटिस कर ली।

उस फैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा- ‘कटरीना कैफ को फॉलो करने के लिए करीना कपूर खान ने उनकी शादी का इंतजार किया।’ साथ ही फैन ने हंसने की इमोजी भी शेयर किया। गौरतलब है कि एक दौर था जब कैटरीना कैफ और करीना कपूर खान के बीच रणबीर कपूर के वजह से भी बॉन्डिंग देखी गई थी। लेकिन बाद में जब कैटरीना और रणबीर का ब्रेकअप हुआ तब दोनों खास अच्छे दोस्त नहीं रहे।

गौरतलब है कि हाल ही में इंडिया टुडे के खबर के अनुसार उनके एक सूत्र जो कैटरीना के करीबी दोस्त हैं उन्होंने ने बताया कि दोनों का रोका हो गया है। खबरों की मानें तो दोनों का रोका कबीर खान के घर पर की गई हैं। गौरतलब है कि कैटरीना, कबीर खान को अपना राखी ब्रदर मानती हैं। यह फंक्शन बहुत ही प्राइवेट था। खबरों की मानें तो इस फंक्शन में सिर्फ विक्की और कैटरीना के फॅमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे।