मनोरंजन

Published: Dec 06, 2021 01:51 PM IST

Tadap: Box Office Collectionअहान शेट्टी की फिल्म 'तड़प' ने ओपनिंग वीकेंड पर की दमदार कमाई, बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: साजिद नाडियाडवाला ने कुछ दिन पहले अपनी नवीनतम फिल्म ‘तड़प’ (Tapad) के साथ नवोदित, अहान शेट्टी (Ahan Shetty) को लॉन्च किया है और यह एक सॉलिड ओपनिंग वीकेंड के साथ हिट साबित हुई है। इस फिल्म में अहान शेट्टी के साथ तारा सुतारिया (Tara Sutaria) लीड रोल में नजर आई हैं। ऐसे में फैंस को अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की केमिस्ट्री बहुत पसंद आ रही है। 

पहले दिन 4 करोड़ से अधिक के साथ शुरुआत करते हुए इस फिल्म में एक नया चेहरा मुख्य भूमिका में है, जिसने अपने दूसरे दिन 4.12 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 5.35 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने के साथ, वीकेंड पर कुल 13.52 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही है, खासकर सिनेमाघरों के लिए इस तरह के धीमे समय के दौरान।

साजिद की फिल्म में अहान शेट्टी और तारा सुतारिया के बीच कुछ अद्भुत केमिस्ट्री दिखाई गई है, जो पावर पैक्ड एक्शन सीन और एक इंटेंस कहानी के साथ आगे बढ़ती है। ट्रेड सोर्स के अनुसार, “तड़प ने महामारी के दौरान उम्मीद से बेहतर रिस्पांस दिखाया है, खासकर बंटी और बबली 2 और सत्यमेव जयते 2 जैसी प्रसिद्ध सितारों वाली फिल्में वह आंकड़ा हासिल नहीं कर पाई जो तड़प अपने नाम करने में सफल रही हैं।”

ट्रेड सोर्स आगे कहते हैं, “इन आंकड़ों के साथ नवोदित कलाकार अहान शेट्टी ने अपनी पहली फिल्म में काबिलियत साबजत कर दिखाई है। अगर फिल्म सामान्य समय पर रिलीज होती तो जिस तरह का रिएक्शन अब भी मिल रहा है, उसे देखते हुए निश्चित तौर पर इससे दोगुनी कमाई होती।”

फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित व मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन ‘तड़प’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है।