Photo; Instagram
Photo; Instagram

    मुंबई: 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को रविवार यानी 5 दिसंबर को मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया था। हालांकि बाद में एक्ट्रेस को छोड़ दिया गया था। ईडी ने एक्ट्रेस के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया था जिसकी वजह से जैकलिन को एयरपोर्ट पर रोक दिया गया था। लेकिन अब उन्हें देश से बाहर जाने की परमिशन मिल गई है। जैकलीन को सूचित किया गया है कि उन्हें जल्द ही दिल्ली में पूछताछ के लिए पेश होना होगा। ईडी जल्द ही नया समन जारी करेगी। 

    गौरतलब है कि सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) तिहाड़ जेल के कॉलर आईडी में गड़बड़ी करके जैकलीन, नोरा और भी अन्य सेलिब्रिटीज को फोन करता था। रिपोर्ट के मुताबिक सुकेश जैकलीन से अपनी असली पहचान छिपाकर किसी बड़ी पर्सनैलिटी के नाम कॉल किया करता था। एक्ट्रेस का भरोसा जीतने के लिए उन्हें महंगे फूल, चॉकलेट और गिफ्ट भेजने लगा था। 

    हाल ही में सुकेश चंद्रशेखर के वकील ने दावा किया था कि उनके क्लाइंट और जैकलीन फर्नांडिस का अफेयर था। लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जैकलीन ने इस दावे को झूठा बताया है। जैकलीन के प्रवक्ता ने साफ शब्दों में कहा के ऐक्‍ट्रेस को सुकेश या उनकी ऐक्‍ट्रेस पत्‍नी लीना मारिया पॉल से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है।

    जैकलीन के प्रवक्ता ने कहा- जैकलीन को ईडी ने आरोपी के तौर पर नहीं लेकिन गवाह के तौर पर बुलाया जा रहा है। एक्ट्रेस ने अपना बयान दर्ज करवा दिया है। अगर आगे भी कभी उन्हें  जांच एजेंसी बुलाती है तो ऐक्‍ट्रेस जांच में पूरी तरह से सहयोग करेंगी।’ साथ ही उन्होंने जैकलीन और सुकेश के अफेयर के खबरों के खारिश करते हुआ कहा- ‘कथित संबंधों के बयान निंदनीय हैं और वह इसे सिरे से खारिज करती हैं।’

    गौरतलब है कि सुकेश चंद्रशेखर के वकील ने कहा था, ‘जैकलीन और सुकेश एक-दूसरे को डेट करते थे।’ साथ ही रिपोर्ट्स की मानें तो ईडी के पास सुकेश के 2 दर्जन से ज्यादा कॉल रिकॉर्ड्स हैं जिसमें जैकलीन और नोरा का नाम भी शामिल है। कॉल रिकॉर्ड के आधार पर ईडी को पता चला कि यह आदमी सेलेब्स को धोखा दे रहा था। गौरतलब है कि ईडी ने पिछले हफ्ते सुकेश के चेन्नई के बंगले पर छापा मारा था। जहां उन्हें 82 लाख रुपये से ज्यादा का कैश और एक दर्जन से ज्यादा विदेशी इम्पोर्टेड कारें मिली थीं।