rana-owaisi
ओवैसी की नवनीत राणा को धमकी

BJP नेता नवनीत राणा ने बिना नाम लिए ओवैसी बंधुओं पर जबरदस्त प्रहार किया. साल साल 2012 में अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि 15 मिनट पुलिस को हटा लो हम बता देंगे कि किसमें कितना दम है. बस नवनीत राणा अकबरूद्दीन के इसी पुराने विवादित बयान के आधार पर टिप्पणी कर रही थीं.

Loading

नई दिल्ली/हैदराबाद. जहां एक तरफ BJP ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asadusddin Owaisi) के हैदराबाद वाले गढ़ को जीतने के लिए अब अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। वहीं इसी कड़ी अब BJP नेता नवनीत राणा (Navneet Rana) के एक विवादित बयान ने भयंकर विवाद खड़ा कर दिया है। इतना ही नहीं इस बयान से राणा ने बिना नाम लिए ओवैसी बंधुओं पर कड़ा प्रहार किया। जानकारी दें कि वे हैदराबाद से BJP प्रत्याशी माधवी लता के लिए प्रचार कर रही थीं।

दरअसल AIMIM विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी के विवादित बयान का जिक्र करते नवनीत राणा ने कहा, ‘ इनका छोटा भाई कहता है कि पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दो, तो हम दिखाएंगे क्या क्या कर सकते हैं, छोटे को मेरा कहना है कि तुम्हें 15 मिनट लगेंगे, मगर हमको सिर्फ 15 सेकंड लगेंगे, 15 सेकंड के लिए पुलिस को हटाया तो छोटे (अकबरुद्दीन ओवैसी) और बड़े (असदुद्दीन ओवैसी) को पता नहीं चलेगा कहां से आए और किधर को चले गए।’ दरअसल साल 2012 में असदुद्दीन के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने भड़काऊ बयान देते हुए कहा था कि, 15 मिनट पुलिस को हटा लो हम बता देंगे कि यहां किसमें कितना दम है। हालांकि अब इस मामले में कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया है।

हैदराबाद न बने पाकिस्तान इसीलिए है यह चुनाव
बस वहीं नवनीत राणा अकबरूद्दीन के इसी पुराने विवादित बयान के आधार पर टिप्पणी कर ये भी कहा कि, ‘ये चुनाव और कुछ नहीं बस हैदराबाद को पाकिस्तान बनाने से रोकने के लिए है। इस बार सिर्फ मतदान होगा तो देश के हित में होगा। इस बार अगर यह मतदान करना है तो इससे हैदराबाद को पाकिस्तान बनाने से रोकने के लिए होगा। इस बार मतदान करना है तो माधवी लता के लिए करना है। हमारी शेरनी को इस देश के पार्लियामेंट में भेजने के लिए ही अब यह होगा। इस बार मतदान हैदराबाद के सभी हिंदुओं को जगाने के लिए ही होगा।’



नवनीत राणा को मिला टिकट, माधवी का पहला चुनाव

गौरतलब है कि, नवनीत राणा ने महाराष्ट्र की अमरावती लोकसभा सीट से कांग्रेस और एनसीपी की मदद से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव जीता था। हालांकि, इस साल मार्च के महीने में नवनीत ने बीजेपी का दामन थाम लिया और पार्टी ने उन्हें अब अमरावती से टिकट भी दिया है। बात करें माधवी लता की तो वे हैदराबाद की सियासत को चार दशकों से लगातार अपनी मुट्ठी में रखने वाले ओवैसी परिवार की राह रोकने खड़ी है। वे पहली बार चुनाव लड़ रही हैं, लेकिन अपनी कुशलता, मेहनत एवं वाकपटुता में अपने विरोधियों पर भी खूब भारी पड़ती दिख रही है।