मनोरंजन

Published: Oct 05, 2021 03:32 PM IST

Viral VideoAlaya F ने मालदीव में बिकिनी पहन कर एन्जॉय करते हुए शेयर किया वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा पूजा बेदी(Pooja bedi) को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) ने साल 2020 में फिल्म जवानी जानेमन से डेब्यू किया था। अलाया इन दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। 

अलाया सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया पर उनकी बहुत अच्छी फैन फोल्लोविंग है। अलाया अक्सर अपने फैंस के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। ऐसे में अब अलाया ने अपनी मालदीव वेकेशन की एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। उनकी ये वीडियो कुछ ही घंटो में खूब वायरल हो रही है। 

वीडियो की बात करें तो अलाया ने बिनिकी में हॉट पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में अलाया खूब ,मस्ती करते दिखाई दे रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए अलाया ने कैप्शन में लिखा- ‘दिन के लिए हमारा अपना पर्सनल द्वीप था! इन अविश्वसनीय अनुभवों को पाकर बहुत धन्य और आभारी महसूस कर रहा हूं।’

गौरतलब है कि अलाया एफ ने फिल्म जवानी जानेमन से बॉलीवुड में कदम रखा था। जवानी जानेमन की बात करें तो इस फिल्म में अलाया के साथ सैफ अली खान और तब्बू लीड रोल में नजर आए थे। इस फिल्म में अलाया की एक्टिंग सभी को काफी पसंद आई थी।