मनोरंजन

Published: Oct 26, 2020 05:00 PM IST

ट्रोलर्स से नाराज़ आलियाट्रोलर्स को दिया आलिया भट्ट ने करारा जवाब

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड की राजी गर्ल आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर इन दिनों ट्रोल के निशाने पर हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग गैंग और नेपोटिज्म पर हर कोई चर्चा कर रहा है। वहीं आलिया को भी इसका नुकसान झेलना पड़ा जिन्हें नेपोटिज्म की वजह से काफी ट्रोल किया गया था। उनकी फिल्म सड़क 2 ओटीटी प्लैटफॉर्म पर बुरी तरह से पिट गई थी। यूट्यूब पर आए फिल्म के ट्रेलर पर लाइक से ज्यादा डिसलाइक देखने को मिले थे। ऐसे में नेपो किड कही जाने वाली आलिया भट्ट ने अपने मन की बात इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स से साझा की है।

दरअसल सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट के फैन्स  की संख्या 50 मिलियन हो गई है। इसी मौके पर आलिया ने अपने फैन्स को थैक्यू करने के लिए एक लंबा पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने उन ट्रोलर्स को भी इशारों ही इशारों में करारा जवाब दिया जिनके टारगेट पर आलिया रही हैं।

अलिया ने पोस्ट में लिखा, “आज एप्रिसिएशन डे है। मेरे परिवार, दोस्तों, सभी का शुक्रिया। आपकी वजह से मुझे 50 मिलियन लोगों का प्यार मिल गया है। मैं सभी से प्यार करती हूं। मैं आप सभी के साथ कुछ शेयर करना चाहती हूं। मैंने बीते कुछ महीनों में बहुत कुछ सीखा है। सोशल मीडिया हमें जोड़ता है, हमें उत्साहित भी करता है, लेकिन ये हम नहीं हैं।”

आलिया ने आगे पोस्ट में लिखा, “मैं तब भी आज की तरह ही खुश और शुक्रगुजार थी जब मेरे 5, 15, 50 हजार चाहने वाले थे। मैं ये मानती हूं कि जीवन दूसरों से संबंध स्थापित करने पर ही बनता है। रिश्तों की अहमियत काफी ज्यादा होती है। इससे भी ज्यादा खुद से जुड़ना भी जरूरी है। कोई भी इंसान सोशल मीडिया पर एक बटन, लाइक या फिर डिसलाइक कर आपकी अहमियत को कम नहीं कर सकता है।”

कलंक स्टार आलिया ने इसके अलावा अपने इस पोस्ट में लिखा, “मैं चाहती हूं कि आप सभी खुद की तारीफ करें। अपनी आत्मा की तारीफ करें, अपने शरीर की तारीफ करें। कोई भी लाइक-डिसाइल, ट्रोल आपको आपकी आत्मा से दूर नहीं कर सकता है।” 

इस पोस्ट के अलावा आलिया ने अपनी मम्मी सोनी राजदान के जन्मदिन पर एक फोटो शेयर उन्हें विश भी किया है।

आलिया ने प्यार से अपनी खुशी के साथ अपना गुस्सा भी इशारों में ट्रोलर्स के प्रति जाहिर कर दिया। ट्रोलर्स के लिए लिखा आलिया का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।