मनोरंजन

Published: Sep 15, 2021 02:52 PM IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alertगुम हैं किसी के प्यार में 15 सितंबर 2021: पाखी को नजरअंदाज कर विराट संग अपने रिश्ते को एक और मौका देगी सई

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
गुम हैं किसी के प्यार में 15 सितंबर 2021: पाखी को नजरअंदाज कर विराट संग अपने रिश्ते को एक और मौका देगी सई

स्टार प्लस का मशहूर टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा हैं। इन दिनों सीरियल में पाखी सई और विराट को अलग करने में हर तरह की कोशिश कर रही हैं। वही अब धीरे धीरे सई को भी पाखी के इरादों की भनक लगती जा रही हैं। इसलिए जब जब सई पाखी और विराट को एक साथ देखती है वह बहुत चीड़ जाती हैं। वही इसका खामियाजा सई को ही भुगतना पड़ा था। वही दूसरी ओर सम्राट को भी इस बात का शक हो चूका है की पाखी इस रिश्ते में खुश नहीं है और वह सिर्फ साथ रहने का नाटक कर रही हैं। 

वही सम्राट भी पाखी को इशारों में यह जाता देता है कि उसे उसपर जरा भी विश्वास नहीं हैं। इस सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में खूब धमाका होनेवाला हैं। सई सत्यनारायण पूजा की बजाय अपने कॉलेज जाने का फैसला करती हैं।  उसे रोकने की काफी कोइसिह करता हैं और उसे कॉलेज ना जाने के लिए अपने कमरे में लॉक कर देता हैं। वही आनेवाले इस सीरियल में सई कुछ ऐसा करेगी जिससे सभी के होश उड़ जाएंगे। 

अपने कॉलेज जाने के लिए सई कमरे की खिड़की से भागने का फैसला करेगी और घर के पाइप के जरिए वह भागने की कोशिश करेगी। वही जब विराट घरवालों को यह बताएगा कि उसने सई को कमरे में बंद कर दिया है तभी पूरे घवालों के साथ सम्राट भी विराट पर भड़क जाते हैं। फिर कॉलेज जाकर सई पुलकित को सब बताएगी। पुलकित सई की इन बातों को सुनकर यह समझ जाएगा कि सई और विराट में पाखी की वजह से दरार है वर्ण यह दोनों एक दूसरे को प्यार बहुत करते हैं। पुलकित सई को पाखी को साइडलाइन करने की बात करेगा। और विराट से साफ़ साफ़ बात करने के लिए बोलेगा। वही आनेवाले दिनों में सई और पाखी के बिच भी जबरदस्त लड़ाई होनेवाली हैं।