अनुपमा 15 सितंबर 2021: अनुपमा के चरित्र पर सवाल उठाएगा वनराज, बा ही देगी उसका साथ
अनुपमा 15 सितंबर 2021: अनुपमा के चरित्र पर सवाल उठाएगा वनराज, बा ही देगी उसका साथ

    स्टार प्लस का टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा हैं। अनुपमा के ज़िन्दगी में अनुज कपाड़िया के एंट्री ने वनराज को जलाकर रख दिया हैं। अनुपमा और अनुज की दोस्ती वनराज को रास नहीं आ रही हैं। वही अनुपमा और अनुज के रिश्ते को लेकर काव्या भी सभी को भड़काती नजर आ रही हैं। वही काव्या भी वनराज के सामने अनुज के नाम की माला जपती हैं जिससे वनराज काफी इरिटेट हो गया है। अनुपमा के पिछले एपिसोड में बापूजी की जिद के कारण गोपी काका और अनुज फिर से शाह हाउस में आते हैं। मगर अनुज को देखते ही वनराज के तन बदन में आग लगती हैं। वैसे में परितोष इस बात का फैसला करता है कि वह अनुज और अनुपमा को अलग करके रहेगा। 

    अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में वनराज अनुपमा को अनुज के चलते काफी कुछ सुनाएगा। अनुज आनेवाले एपिसोड में अनुपमा को तोहफे में अपनी मां के घुंघरू देगा। यह देखकर वनराज काफी भड़क जाएगा। अनुज गोपी काका के कहने पर ही अनुपमा को सभी घरवालों के सामने बिज़नेस पार्टनरशिप के लिए पेपर्स देगा। अनुज अपने नए प्रोजेक्ट में अनुपमा को बराबरी का हिस्सेदारी देगा। अब यह सुनकर वनराज काफी गुस्सा हो जाता है और काव्या को अपने कंपनी में जॉब देगा। 

    Anupama: Anuj makes Anupamaa taste the true love; Vanraj irked » todayssnews

    अनुज के जाते ही समर, किंजल और पाखी जश्न मनाएंगे तभी वनराज आकर अनुपमा को काफी भुला भरा भी कहेगा। वनराज अनुपमा पर यह इल्जाम लगाएगा कि उसे यह ऑफर इसलिए मिला क्योंकि वह अनुज की क्रश थी। अपने ऊपर इस तरह का आरोप अनुपमा सेह नहीं पाती हैं और फिर वर्कज को करारा जवाब भी देती हैं।