मनोरंजन

Published: Apr 21, 2021 04:37 PM IST

Amitabh Bachchanरामनवमी के पावन अवसर पर अमिताभ बच्चन ने सुनाया पसायदान मंत्र, भावविभोर हो जाएंगे आप भी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: रामनवमी (Ram Navmi) के इस पवित्र अवसर पर बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने देश की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करते हुए मंत्र उच्चारण किया है। इस ‘पसायदान’ (PASAYDAN) वाली वीडियो में अमिताभ ने खुद अपनी आवाज़ में मंत्र का उच्चारण किया है। 

अमिताभ बच्चन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। हमने हमेशा देखा है कि अमिताभ अपने फैंस और देशवासियों की हेल्थ को लेकर कितना चिंता में रहते हैं। इसलिए वे हमेशा हेल्थ से रिलेटेड जागरूकता वाले कम्पैन करते रहते है। जब देश में कोरोना का कहर फैला तब अमिताभ ऐसे पहले एक्टर हैं जिन्होंने सबसे पहले लोगो को अपने कम्पैन और सोशल मीडिया के माध्यम से जागरूक करने लगे थे। और अब जब देश में कोरोना बहुत ही ज्यादा बढ़ रहा है तो अमिताभ ने देश की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करते हुए पसायदान का मंत्र उच्चारण किया है। 

अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘आज श्री राम नवमीचा शुभ दिवस .. आपल्यासाठी पसायदान अर्पण’ साथ ही महानायक ने मंत्र उच्चारण करते हुए वीडियो भी शेयर किया है। ये देखिये ये वीडियो। 

अमिताभ के इस वीडियो को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है। अमिताभ की आवाज़ में इस मंत्र को लोग बहुत पसंद कर रहे है। हाल ही में अमिताभ ने कोरोना वैक्सीन भी लगवाई है।