मनोरंजन

Published: Dec 13, 2021 10:57 AM IST

Ankita Lokhande Engagementअंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने शादी से पहले की सगाई, देखें वेन्यू के अंदर का वायरल Video

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ इस दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। रिपोर्ट्स सामने आई थी कि दोनों की शादी 12, 13, और 14 दिसंबर होगी। ऐसे में अब कपल की प्री-वेडिंग की रस्में जोरों पर शुरू हो गई हैं। इस बीच, उनके भव्य विवाह समारोह की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। अब दोनों ने शादी के ठीक पहले सगाई भी की। इस फंक्शन के वीडियो शेयर मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर अंकिता के एंगेजमेंट पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है। पार्टी का डेकोरेशन बहुत ही शानदार है। इस पार्टी में अंकिता के सभी क्लोज दोस्त और उनका परिवार शामिल हुआ था।

इससे पहले एक्ट्रेस का मेहंदी सेरिमनी के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वीडियो में अंकिता अपने होने वाले पति यानी विक्की जैन के साथ ठुमके लगाती हुई नजर आ रही थी। वीडियो में दोनों ड्रेस में ट्रेनिंग और डांस के अलावा कुछ मजेदार एक्टिविटी करते हुए नजर आए थे। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे था। वीडियो में अंकिता और विक्की बावरे गाने पर डांस करते नजर आए थे।

दुल्हन उसी रंग के ब्लाउज के साथ खूबसूरत गुलाबी कढ़ाई वाला लहंगा पहने नजर आ रही हैं।गौरतलब है कि हाल ही में अंकिता की मेहंदी सेरेमनी के फोटोज वायरल हुए थे। साथ ही उनका एक प्री वेडिंग फोटोशूट भी जमकर वायरल हुआ था। जिसमें दोनों वाइट आउटफिट में शानदार लोकेशंस पर पोज देते हुए नजर आए थे।