मनोरंजन

Published: Nov 17, 2021 11:48 AM IST

Viral Videoअंकिता लोखंडे ने दोस्तों के साथ जमकर सेलिब्रेट किया बैचलरहुड पार्टी, रश्मि देसाई के कंधे पर चढ़कर एक्ट्रेस ने खूब लगाए ठुमके, देखें Video 

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) विक्की जैन (Vicky Jain) को डेट कर रही हैं। हाल ही में दोनों के रिलेशनशिप को तीन साल पूरे हुए हैं। कुछ समय पहले ही अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। इसी बीच हाल ही में अंकिता ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि जल्द ही वो दुल्हन बनने जा रही हैं। अंकिता के फैंस बेसरी से उनकी शादी का इंतजार कर रहे है। ऐसे में अब अंकिता ने अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज़ सामने आई है। 

हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ इस दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। साथ ही ये भी रिपोर्ट्स सामने आई थी कि दोनों की शादी 12, 13, और 14 दिसंबर होगी। शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट भी तैयार की जा रही हैं और जल्द ही सबको शादी की इनविटेशन भेज दिया जाएगा। हालांकि दोनों ने अब तक इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं हैं। लेकिन उनके करीबी दोस्तों का कहना की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं।

अब अंकिता शादी से पहले अपने दोस्तों को बैचलरहुड पार्टी दी हैं।ऐसे में अब बैचलर पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। अंकिता की बैचलरहुड पार्टी में उनके कई दोस्त शामिल हुई। 

पार्टी में अंकिता की करीबी दोस्त रश्मि देसाई (Rashami Desai) पहुंची थी। दोनों ने मिलकर पार्टी में खूब ठुमके लगाए। यहां तक कि डांस करते वक़्त अंकिता अपनी दोस्त रश्मि देसाई के कंधे पर भी सवार थी। 

अंकिता ने पार्टी में अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करते हुए केक कट भी किया।

पार्टी में सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) पहुंची थी। सृष्टि लंगड़ाती हुई पार्टी में आई थी। दरअसल सृष्टि रोड़े के पैरों में चोट लगी हुई हैं। 

पार्टी में अंकिता की दोस्त मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) भी शामिल हुई थी।