मनोरंजन

Published: Jul 20, 2022 01:57 PM IST

Rocketryअनुपम खेर ने देखी आर माधवन की फिल्म 'रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट', भावुक हुए अभिनेता

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : एक्टर (Actor) आर माधवन (R Madhavan) की अभिनीत (Starring) फिल्म (Film) ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect) जब से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है तब से फैंस इस फिल्म की तारीफे कर रहे है। ये फिल्म 1 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक दी है। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम है। इस फिल्म को प्रशंसकों के साथ सेलेब्स ने भी देखा है। जिसमें बॉलीवुड के दिगग्ज अभिनेता अनुपम खेर भी शामिल है। उन्होंने इस फिल्म को देखने की इच्छा जताई थी और बीते मंगलवार को उन्होंने इस फिल्म का लुफ्त उठाया।

वो इस फिल्म को देखते हुए काफी भावुक भी हुए और इस फिल्म की खूब तारीफ की। उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि जब वो इस फिल्म को देख रहे थे तो उस वक्त उनकी आंखें आंसुओं से नम थी। अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि देश के महान वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ को उन्होंने देख लिया है। वो इस फिल्म में उनके जज्बे को देखकर काफी भावुक हुए।

अभिनेता ने आर माधवन की भी खूब तारीफ किया। उन्होंने इस फिल्म में एक्टिंग से लेकर सभी चीजों की प्रशंसा की साथ ही उन्होंने लोगों से इस फिल्म को देखने के लिए भी आग्रह किया। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित फिल्म आर माधवन की रॉकेट्री देखी। असाधारण! प्रेरणादायक! दिल खोल कर रोया। हर भारतीय को इसे देखना चाहिए! और नंबी नारायणन सर से सॉरी कहो। इस तरह हम अतीत में की गई कुछ गलतियों को सुधार सकते हैं। ब्रावो प्रिय माधवन! तुम पर गर्व है!’

वहीं इस फिल्म की सफलता से अभिनेता आर माधवन भी काफी खुश है। ये फिल्म तकरीबन 40 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है। वहीं इस फिल्म को लेकर फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है। ये फिल्म 26 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। अब फैंस सिनेमाघरों के अलावा इस फिल्म का आनंद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी उठा सकते है।