Photo - Instagram
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर (Famous) अदाकारा (Actress) करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इस वक्त सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। इसका कारण है उनकी तीसरी बार प्रेग्नेंसी की खबर जिसको लेकर वो काफी चर्चा में बनी है। हाल ही में सोशल मीडिया पर ये खबर बड़ी तेजी से वायरल हो रही थी कि करीना कपूर खान तीसरी बार प्रेग्नेंट है, जिसपर अब सामने से करीना कपूर खान ने इस खबर को अफवाह बताया है।

    अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक पोस्ट के जरिए अपनी तीसरी बार प्रेग्नेंसी की खबर को खारिज कर दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट लिखकर शेयर किया है। उन्होंने नोट में लिखा, ‘यह पास्ता और वाइन है दोस्तों, शांत हो जाओ, मैं गर्भवती नहीं हूं…..  उफ्फ…  सैफ का कहना है कि उन्होंने पहले ही हमारे देश की आबादी के लिए बहुत अधिक योगदान दिया है… आनंद लें….. करीना कपूर खान’ 

    गौरतलब है कि करीना कपूर खान इस वक्त अपने परिवार के साथ लंदन में अपनी छुट्टियां मना रही है। वो अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर और जहांगीर के साथ लंदन में अपना क्वालिटी टाइम बिता रही है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है। वहीं उनकी तस्वीरों को देखकर फैंस ने यह अंदाजा लगा लिया कि शायद एक्ट्रेस एक बार फिर गुड न्यूज देने वाली है। फिर क्या ये खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई। बता दें कि करीना कपूर खान जल्द ही आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा में अपने अहम किरदार में दिखाई देने वाली है।