Unnao Road Accident, Unnao Truck-Bus Accident
घटनास्थल पर क्षतिग्रस्त बस (फोटो: सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक बस को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 20 से अधिक घायल हो गए हैं।

Loading

उन्नाव. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में भीषण सड़क हादसा हुआ है। उन्नाव-हरदोई मार्ग पर रविवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक बस को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 20 से अधिक घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक यह हादसा उन्नाव के सफीपुर का है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के चीथड़े उड़ गए और बस में सवार कुछ लोगों का सिर कटकर अलग हो गया। जिसके चलते घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मृतकों में दो महिलाएं और चार पुरुष शामिल है। मृतकों की तत्काल पहचान नहीं हो पाई है।

सफीपुर के सीओ ऋषिकांत शुक्ला ने कहा, “आज जमालुद्दीनपुर के पास ट्रक और बस की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई। 20-22 लोग घायल हैं, 9 लोगों को जिला अस्पताल और बाकी लोगों को कानपुर के एक अस्पताल में भेजा गया है। जांच कराई जा रही है।”

यह हादसा आज दोपहर 3:30-4 बजे के बीच हुआ है। स्थानीय लोगों ने इस हादसे के बाद तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी। सुचना मिलते ही मौके पर पुलिस और एम्बुलेंस पहुंची और बचाव अभियान चलाया गया। पुलिस ने सभी शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। वहीं, इस हादसे के बाद बस का चालक मौके से भाग गया है जबकि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि बस में 35 यात्री सवार थे तथा मामूली रूप से घायल अन्य लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। पुलिस आगे की जांच कर रही है।