Love jihad

Loading

मीरा रोड: मुंबई से सटे मीरा रोड से लव जिहाद (Love Jihad in Mira Road) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर 6 के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। 7 माह से ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाने, धन उगाही करने और जबरन धर्म परिवर्तन करने के लिए प्रताड़ित करने के एक प्रकरण में पीड़िता की शिकायत पर नया नगर पुलिस ने आरोपी मोहसिन शेख सहित इमरान बागवान, जाफर शेख, मोबिन शेख ,अशफाक शेख और शहनाज शेख ऐसे 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है।

रेप के बाद ब्लैकमेल
मीरारोड में रहने वाली 26 साल की पीड़िता रेखा (बदला हुआ नाम) ने पुलिस को दिए अपने शिकायत में बताया की वर्ष 2023 सितंबर के महीने में मोहसिन के साथ उसकी जान पहचान हुई थी। 6 अक्टूबर को आरोपी ने बिरयानी में कुछ नशीला पदार्थ मिला कर उसे खिलाया और बेहोशी की हालत में पीड़िता का बलात्कार कर आपत्तिजनक विडिओ बना लिया। उसके बाद उन्हीं अश्लील तस्वीरों व वीडिओ को वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को ब्लैकमेल करके कई बार उसका शारीरिक शोषण किया।

गर्भपात और धर्म परिवर्तन करने के लिए प्रताड़ना
जब वह गर्भवती हुई तो उसका गर्भपात भी करवाया। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता को बहला-फुसला कर लाखों रूपए भी ऐंठ लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने पीडिता से 1 लाख 20 हजार नगद सहित 1 लाख 59 हजार मूल्य के सोने-चांदी के गहने भी बलपूर्वक ले लिए और जबरन धर्म परिवर्तन के लिए उसे प्रताड़ित करने लगा।

संवेदनशील मामले में पुलिस कर रही जांच
नयानगर पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विलास सुपे ने बताया की मामला संवेदनशील है। आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 376(2), 354, 420, 323, 328, 34 के तहत मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और इसकी गहनता से जांच की जा रही है। अन्य आरोपियों को भी जल्दी ही गिरफ्तार किया जाएगा।